धर्मेंद्र की वजह से टूटा था बॉबी देओल और नीलम के प्यार का रिश्ता

दोस्तों, बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता धर्मेंद्र के बेटे बॉबी देओल के शादी वैसे तो तान्या के साथ हुई है, जो कि एक नॉन फ़िल्मी बैकग्राउंड से आती है। मगर ये बहुत कम लोग ही जानते है कि कभी बॉबी देओल का अफेयर मशहूर अभिनेत्री नीलम के साथ भी रहा है।

Third party image reference
एक वक़्त था जब बॉबी और नीलम एक-दूसरे के प्यार में काफी सीरियस थे। मगर दोनों के प्यार के रिश्ते को शादी तक ना पहुंच पाने की वजह बॉबी के पिता धर्मेंद्र को माना जाता है। खबरों के मुताबिक बॉबी और नीलम करीब ५ सालों तक सीरियस रिलेशनशिप में रहें है।

Third party image reference
बॉबी के पिता धर्मेंद्र को इनका ये रिश्ता कतई मंजूर नहीं था, वो ये नहीं चाहते थे कि उनका कोई भी बेटा बॉलीवुड की किसी भी अभिनेत्री के साथ शादी करे। इसी वजह से दोनों का ये रिश्ता टूट गया।

Third party image reference
बता दें कि बॉबी देओल का दिल नीलम पर उस समय आया था जब वो अपने बड़े भाई सनी देओल की फिल्मों की शूटिंग देखने सेट पर जाया करते थे। सनी देओल और नीलम की जोड़ी ने ९० के दशक में शंकरा, विष्णु-देवा और पाप की दुनिया जैसी कई हिट फ़िल्में दी है।

Third party image reference
इसी दौरान बॉबी देओल और नीलम के बीच दोस्ती हो गयी और इस दोस्ती को प्यार में बदलते देर नहीं लगी। नीलम और बॉबी दोनों भी एक दूसरे से शादी भी करना चाहते थे, मगर जैसे ही ये बात बॉबी के पिता और बॉलीवुड के हीमेन धर्मेंद्र को पता चली तो वे इस दोनों के प्यार के रिश्ते में दीवार बनकर खड़े हो गए।

Third party image reference
धर्मेंद्र नहीं चाहते थे उनकी होने वाली बहु कोई अभिनेत्री हो। जब बॉबी ने अपने पापा का ये फरमान सुना तो वो कुछ कह ही नहीं पाए और अपने पापा की आज्ञा के सामने अपने प्यार को कुर्बान कर दिया।

Third party image reference
अलग होने के बाद बॉबी देओल ने अपने पिता धर्मेंद्र की पसंद से साल १९९६ में तान्या चोपड़ा से शादी कर ली। कुछ समय फिल्मों में काम करने के बाद एक्टिंग छोड़कर नीलम ने यूके के बिजनेसमैन ऋषि सेठिया से शादी की थी, मगर ये शादी ज्यादा दिनों तक नहीं चल सकी। पहले पति से अलग होने के बाद नीलम ने टीवी एक्टर समीर सोनी से शादी की और शादी के दो साल बाद एक बेटी को गोद ले लिया, जिसका नाम अहाना है।

Third party image reference
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments