जॉनी लीवर से काफी अलग हैं उनका बेटा जेस्सी, सिक्स पैक बॉडी के साथ करता हैं ऐसे काम

जॉनी लीवर आज बॉलीवुड में एक बहुत बड़ा नाम हैं. अपनी शानदार कॉमिक टाइमिंग से उन्होंने दर्शकों को खूब हंसाया हैं. आज भी जब जॉनी लीवर फिल्मों में आते हैं तो हंसी नहीं रूकती हैं. अब जॉनी को तो आप सभी जानते हैं लेकिन उनके बेटे जेस्सी लीवर (Jessey Lever) के बारे में बहुत ही कम लोगो को पता हैं. आज हम आपको इन्ही के बारे में कुछ दिलचस्प बातें बताने जा रहे हैं. आप सभी को साल 2001 में आई ‘कभी ख़ुशी कभी गम’ फिल्म तो याद होगी ही. इस फिल्म में शाहरुख़ खान, काजोल, ऋतिक रोशन, करीना कपूर, अमिताभ और जया बच्चन जैसे नामी सितारें थे. हालंकि फिल्म में जॉनी लीवर का बेटा भी था जिसने बतौर बाल कलाकर अभिनय किया था.

Third party image reference
फिल्म में जेस्सी ने जॉनी लीवर के बेटे ‘घसीटाराम’ का किरदार निभाया था. फिल्म में उसके डायलाग भी बड़े मजेदार और फनी थे. फिल्म में जब रोहन (ऋतिक रोशन) पूछता हैं कहाँ गए तो सिर्फ घसीटाराम जवाब देते हुए बोलता हैं – ‘चुप, मैं बताता हूँ. हल्दीराम का थोड़ा खिसका हैं, वो लंदन गया हैं, एक दिन मैं भी जाऊँगा.’ इसके साथ ही वे रोहन को बिना बुलाया मेहमान बताते हुए कहता हैं ‘जो मुफ्त का शरबत पीने आया हैं.’

Third party image reference
ये बात 2001 की हैं. अब थोड़ा प्रेजेंट यानी 2019 में आ जाओ. ‘वार’ फिल्म तो आप ने देखी ही होगी. इसमें भी ऋतिक रोशन लीड एक्टर थे. हालाँकि फिल्म में जॉनी लीवर का बीटा जेस्सी भी था जिसे शायद ही आप लोगो ने नोटिस किया होगा. फिल्म में कबीर (ऋतिक रोशन) का सबऑर्डिनेट मुथु याद हैं? ये वही हैं जिसकी जान तब गई थी जब कबीर और उसकी टीम का सामना प्राथमिक आतंकवादी संदिग्ध को पकड़ने के समय हुआ था. जेस्सी के द्वारा निभाया गया ये रोल भले ज्यादा यादगार ना हो लेकिन इतने सालों बाद उन्हें बड़े पर्दे पर देख अच्छा लगा.

Third party image reference
जॉनी लीवर का बेटा 29 साल का हैं. उसने अपना एक्टिंग डेब्यू बोमन ईरानी के साथ एक टीवी विज्ञापन में किया था. ये जेतून के तेल का विज्ञापन था. इसमें जेस्सी एक बॉक्सर बना था जबकि बोमन उसके कोच थे. ये एक मजेदार विज्ञापन था जिसमे जस्सी गलती से अपने कोच बोमन को एक पंच मार देते हैं. इसके अलावा जेस्सी ‘ये साली आशिकी’ (2019) फिल्म में सपोर्टिंग रोल में भी दिखा था.

Third party image reference
जेस्सी को फिट रहने का बड़ा शौक हैं. हाल ही में वो अपनी सिक्स पैक बॉडी के लिए सोशल मीडिया पर वायरल भी हुआ था. जेस्सी जब 10 साल का था तो उसे कैंसर भी हुआ था जिसकी लड़ाई लड़ वो बाद में ठीक हो गया.

Third party image reference
जेस्सी ने अपने पिता की तरह कॉमेडी करना ट्रॉय किया था लेकिन फ़ैल हो गया. हलानी अपने कॉलेज के नाटकों में उसे कई बेस्ट एक्टर के अवार्ड मिल चुके हैं. फिलहाल वो अपना फोकस कॉमेडी से हटा ड्रामा और म्यूजिक पर रख रहा हैं. जेस्सी फिल्म मेकर पुनीत मल्होत्रा को फिल्म ‘गोरी तेरे प्यार में’ (2013) में असिस्ट भी कर चुका है.

Third party image reference
जेस्सी ने पहले 12वीं बाद अपनी पढ़ाई छोड़ दी थी और न्यूयॉर्क के Lee Strasberg Theatre & Film Institute से अभिनय सिखा था. हालाँकि बाद में अपनी बहन जेमी के कहने पर उसने लंदन से human resource management में मास्टर डिग्री ली.
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments