एक्टर ने अपनी तबियत को लेकर कहा- ये शरीर का वो हिस्‍सा है, जिसे काटकर फेंकना चाहता हूं


Third party image reference
सलमान खान बिग बॉस रिएलिटी शो की जान हैं. लेकिन पिछले दिनों खबरें जोरों पर थीं कि सलमान खान इस शो से क्विट करने जा रहे हैं. ऐसे में अब सलमान खान ने खुद सामने आकर इन अफवाहों पर विराम लगा दिया है. सलमान खान ने कहा कि वह काफी लंबे वक्त से इस शो से जुड़े हुए हैं. लेकिन कई बार वह इसे खुद से अलग करना चाहते हैं पर कर नहीं पाते.

Third party image reference
मुंबई मिरर को दिए इंटरव्‍यू में सलमान खान ने कहा, 'हां, ये मेरे शरीर का एक हिस्‍सा है, जिसे मैं काटकर फेंक देना चाहता हूं और बाकी हिस्‍से बचाए रखना चाहता हूं.' बता दें कि सलमान खान 10 साल से ये शो होस्‍ट कर रहे हैं. साल 2011 से ही सलमान खान इस शो से जुड़े हुए हैं. जब सलमान से पूछा गया कि क्‍या उन्‍हें ये शो पसंद नहीं है, तो उन्‍होंने कहा, 'मुझे ये पसंद है. ये थोड़ा स्‍ट्रैसफुल हो जाता है, लेकिन मैंने इससे बहुत कुछ सीखा है. इससे मुझे समझ आया है कि देश कहां जा रहा है. हमारे मूल्‍यों, नैतिकता और नियमों को क्‍या हो रहा है. यहां आए सेलीब्रिटीज भी ऐसा ही कुछ करते हैं. अच्‍छी बात ये है कि जब ये लोग घर से बाहर निकलते हैं तो ऐसे बिलकुल नहीं होते हैं. ऐसा नहीं हैं कि ये लोग एक्टिंग कर रहे हैं. ये घर ही उन्‍हें ऐसा बना देता है.

Third party image reference
पीटीआई न्यूज एजेंसी की रिपोर्ट के मुताबिक सलमान का सेट पर आखिरी दिन क्या होगा, इसका फैसला अभी नहीं लिया गया है। फराह जनवरी में इस शो की कमान अपने हाथ में ले सकती हैं. खास बात है कि फराह के लिए बिग बॉस नया नहीं हैं. फराह कुछ हफ्ते के लिए 'बिग बॉस सीजन 8' को होस्ट किया था. उस वक्त सलमान ने 'बजरंगी भाईजान' फिल्म की शूटिंग की वजह से शो को बीच में छोड़ दिया था.
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments