एक महीने में इतने रुपये खर्च करते है अक्षय कुमार, पॉकेट मनी जानकर आप हो जाएंगे हैरान

Image result for एक महीने में इतने रुपये खर्च करते है अक्षय कुमार,बॉलीवुड इंडस्ट्री एक ऐसी इंडस्ट्री हैं, जहां हर कोई अपनी पहचान बनाना चाहता हैं लेकिन इस इंडस्ट्री में पहचान बना पाना थोड़ा मुश्किल हैं। इस इंडस्ट्री में मेहनत और लक दोनों चाहिए होती हैं। सबकी अवधारणा यह होती हैं की यदि आप बॉलीवुड स्टार के फैमिली से हो तो आपको पहचान आसानी से मिल जाती हैं लेकिन यह सही नहीं हैं। बॉलीवुड इंडस्ट्री में कुछ कलाकार आपको ऐसे मिलेंगे जिनके परिवार का दूर-दूर तक बॉलीवुड इंडस्ट्री से नाता नहीं था लेकिन इसके बावजूद वो आज भी इंडस्ट्री में राज कर रहे है। अपनी मेहनत और लगन के दम पर आज इंडस्ट्री में अपनी एक अलग मुकाम हासिल किये हैं और ये स्टार्स टॉप स्टार्स के लिस्ट में आते हैं।

Third party image reference
उन्हीं स्टारों में से एक ऐसे ही जबरदस्त एक्टर है अक्षय कुमार जो आज बॉलीवुड इंडस्ट्री में राज कर रहे है। आपको बता दें कि लगभग 1 साल में तीन फिल्मों में काम करने वाले यह अभिनेता करोड़ों रुपए की कमाई करते हैं। लेकिन क्या आप जानते हैं यह हर महीने कितने रुपए खर्च करते हैं। अगर इसका जवाब आपको मालूम नहीं है तो आइये हम आपको बताते हैं इसके बारे में

Third party image reference
जैसा कि आप सभी जानते होंगे बॉलीवुड के स्टार्स की जिंदगी ग्लैमर से भरी होती है। ज्यादातर स्टार्स के लिए लेट नाइट पार्टी, शैंपेन, बड़े और महंगी होटल में खाना और करोड़ों रुपए की शॉपिंग करना यह आम बात होती है। लेकिन अक्षय कुमार इन सभी चीजों से दूर रहते हैं और एक साधारण जिंदगी जीना पसंद करते हैं।

Third party image reference
उन्होंने अपने एक इंटरव्यू के दौरान बताया, वह 1 महीने में खर्च करने के लिए अपने पास मात्र ₹3000 रखते हैं। जिनमें से ज्यादातर पैसा उनका पैसा बच ही जाता है। जहां उन्होंने कहा, मेरा निजी खर्चा नहीं है क्योंकि शूटिंग के दौरान खाना पीना प्रोडक्शन की तरफ से ही मिल जाता है और कपड़े भी मैं शूटिंग के ही पहनता हूं। अक्षय कुमार अपनी कमाई का ज्यादातर हिस्सा किसान और दुखियों की मदद के लिए उपयोग में लाते हैं।
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments