अरबपति से शादी करके बॉलीवुड में काम करना छोड़ दिया, अब हॉलिडे मनाने पहुंची सिंगापुर!


Third party image reference
नमस्कार दोस्तों मनोरंजन की खबरों के लिए हमें फॉलो करें, दोस्तों बता दे की कई ऐसी बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री की एक्ट्रेसेस हैं जिन्होंने करोड़पति और अरबपति से शादी करने के बाद एक्टिंग करियर को हमेशा के लिए अलविदा कह दिया है। वहीं अपने पति के साथ एक खुशहाल शादीशुदा जिंदगी जी रही हैं। आज के इस आर्टिकल में हम एक ऐसी ही बॉलीवुड एक्ट्रेस के बारे में बात करने वाले हैं, जिन्होंने अरबपति से शादी करने के बाद बॉलीवुड को हमेशा के लिए अलविदा कह दी हैं। दरअसल हम बात कर रहे हैं दिव्या खोसला कुमार जिन्होंने 2004 में बॉलीवुड फिल्म अब तुम्हारे हवाले वतन साथियों से डेब्यू की थी। वहीं हाल ही में इनकी रिमिक्स गाना याद पिया की आने लगीं दर्शकों को बहुत पसंद आया है।

Third party image reference
आपको बता दें कि दिव्या खोसला कुमार का जन्म 20 नवंबर 1981 को दिल्ली में हुआ था । आज इनकी उम्र 38 साल हो चुकी है। वहीं साल 2005 में उन्होंने बॉलीवुड के सबसे बड़े अरबपति प्रोड्यूसर भूषण कुमार से शादी कर ली। शादी के बाद वह अपनी पर्सनल लाइफ में व्यस्त हो गई और फिल्मी दुनिया को अलविदा कह दिया।

Third party image reference

अब हॉलिडे एंजॉय करने पहुंची सिंगापुर

इस साल को खत्म होने में बस कुछ ही दिन रह गए हैं। ऐसे में दिव्या खोसला कुमार वेकेशन मनाने सिंगापुर पहुंच चुकी है। उन्होंने हाल ही में अपने सोशल मीडिया चैनल पर कुछ तस्वीरें शेयर की है जिसमें वह येलो कलर के ड्रेस में समुद्र किनारे नजर आ रही है जिसमें वो किसी परी से कम नहीं लग रही।

Third party image reference
वहीं आप सभी को पता ही होगा कि दिव्या खोसला कुमार 2020 में रिलीज होने वाली जॉन अब्राहम की फिल्म 'सत्यमेव जयते 2' से फिर से बॉलीवुड में वापसी करने वाली है। इस फिल्म के कुछ पोस्टर भी रिलीज हो चुके हैं जिसे लोगों ने काफी पसंद किया।
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments