पहली फिल्म से राज कपूर से नफरत करने लगी थीं साधना, बात बढ़ने पर शूटिंग बीच में छोड़ चली


Third party image reference
अपने जमाने की जानी-मानी अभिनेत्री रही साधना ने फिल्म लव इन सिमला में काम किया जिसमें उनका हेयरस्टाइल बहुत ज्यादा पसंद किया गया. उनका यह हेयरस्टाइल उनका स्टाइल स्टेटमेंट बन गया. साधना ने महज 15 साल की उम्र में काम करना शुरू कर दिया था. धीरे-धीरे उन्हें बड़े रोल मिलने लगे. बहुत कम लोगों को ही पता होगा कि पहली फिल्म में राज कपूर और साधना के बीच अनबन हो गई थी जिसकी वजह से वह राज कपूर से नफरत करने लगी थी.

Third party image reference
साधना ने राज कपूर की फिल्म श्री 420 में कैमियो किया था. इस फिल्म का गाना मुड़ मुड़ के ना देख मुड़ मुड़ के लोग आज भी गुनगुनाते हैं. इस गाने में साधना कोरस गर्ल के किरदार में नजर आईं. ऐसा कहा जाता है कि जब फिल्म के गाने की शूटिंग हो रही थी तब साधना और राज कपूर के बीच अनबन हो गई. इसी वजह से वो राज कपूर से नफरत करने लगी.

Third party image reference
साधना अपनी हेयरस्टाइल का बहुत ध्यान रखती थीं. फिल्म श्री 420 की शूटिंग के दौरान भी अपने हेयरस्टाइल का अच्छा खासा ध्यान रखती थी. लेकिन राज कपूर को साधना की यह बात पसंद नहीं थी. राज कपूर साधना को कई बार ऐसा करने के लिए मना कर चुके थे. फिर भी वह नहीं मानी.

Third party image reference
इसी वजह से राज कपूर ने गुस्से में उन्हें एक्टिंग छोड़ कर शादी करके घर बसाने को कह दिया. राज कपूर की यह बात साधना को बुरी लग गई और वह सेट छोड़कर घर चली गई. इसके बाद लगभग 6 सालों बाद दोनों ने फिल्म दूल्हा दुल्हन में एक साथ काम किया. साधना ने 30 फिल्में की जिसमें उनकी हम दोनों, प्रेम पत्र, एक मुसाफिर एक हसीना, असली नकली, मेरे मेहबूब, वो कौन थी, वक्त, आरजू और मेरा साया जैसी फिल्में शामिल है.
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments