करोड़ों के है मालिक, फिर भी अपनी पत्नी को खुश नही रख पाए ये सितारे, देना पड़ा तलाक

फिल्म इंडस्ट्री में काम करने वाला लगभग हर एक्टर करोड़ों की संपत्ति का मालिक है। अक्सर लोग कहते है कि पैसों के साथ ही घर मे खुशियां भी आती है, लेकिन ऐसा नही है। क्योंकि कई ऐसे सितारे है, जिनके पास करोड़ों की संपत्ति है, लेकिन यह सितारे अपनी पत्नी को खुश नही रख पाए, जिसकी वजह से इनका तलाक हो गया। आज हम आपको कुछ ऐसे ही बॉलीवुड सितारों के बारे में बताने वाले है।

Third party image reference
अरबाज खान
अरबाज खान बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के जाने माने एक्टर होने के साथ ही एक अच्छे फिल्म निर्माता-निर्देशक भी है। अपने करियर में इन्होंने कई बेहतरीन फिल्मों में काम करके करोड़ों की कमाई की है। इन्होंने 1998 में मलाइका अरोड़ा से शादी की थी, लेकिन शादी के लगभग 19 साल बाद इनके रिश्ते में दरार आ गई, और 2017 में इनका तलाक हो गया।

Third party image reference
ऋतिक रोशन
ऋतिक रोशन बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के सबसे हैंडसम एक्टर माने जाते है, और अपनी बेहतरीन फिल्मों के जरिए इन्होंने भी करोड़ों की संपत्ति हासिल कर ली है। साल 2000 में इन्होंने सुजैन खान से प्रेम विवाह किया था, लेकिन शादी के बाद इनके बीच का प्यार धीरे-धीरे कम होता चला गया, और 2014 में इनका भी तलाक हो गया।

Third party image reference
पुलकित सम्राट
पुलकित सम्राट बॉलीवुड के हैंडसम एक्टर्स में से एक है। इन्होंने अब तक के अपने छोटे से करियर में 'सनम रे' और 'फुकरे' जैसी कई बेहतरीन फिल्में देकर करोड़ों की कमाई की है। फिल्मों में दमदार एक्टिंग करने वाले इस अभिनेता ने सलमान खान की मुंहबोली बहन स्वेता रोहिरा से शादी की थी, लेकिन इनकी शादी ज्यादा दिनों तक नही चली, और 2015 में इनका तलाक हो गया।

Third party image reference
प्रभु देवा
प्रभु देवा एक्टर और डायरेक्टर होने के साथ ही भारत के बेहतरीन डांसर्स में से एक है। इनके डांसिंग स्टाइल के दीवाने पूरे भारत मे मौजूद है। इन्होंने भी अब तक अपनी मेहनत से करोड़ों की दौलत कमा ली है। आपको बता दें इन्होंने साल 1995 में रामलता से शादी की थी, लेकिन शादी के लगभग 15 साल बाद साल 2010 में इनका तलाक हो गया।
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments