फिल्म सफल होते ही लोगों से मिलने पहुंचा यह सुपरस्टार, लाखों की भीड़ देखते ही हो गई खुश

फिलहाल कार्तिक आर्यन का समय काफी सुहावना चल रहा है और उन्होंने एक के बाद एक सुपरहिट फिल्में देकर लोगों के दिलों पर जो खास जगह बनाई है वह काबिले तारीफ है। अभी हाल ही में शुक्रवार को उनकी पति पत्नी और वो फिल्म रिलीज हुई है जिसको मुदस्सर अजीज ने निर्देशित किया है और यह फिल्म लोगों को काफी ज्यादा पसंद आ रही है। शायद इसीलिए इस फिल्म का कलेक्शन भी दिन पर दिन बढ़ता जा रहा है।

Third party image reference
पति पत्नी और वो फिल्म में कार्तिक आर्यन के साथ-साथ अनन्या पांडे और भूमि पेडणेकर भी नजर आ रही हैं और तीनों की बॉन्डिंग फिल्मी पर्दे पर काफी गजब देखने को मिल रही है। यह तीनों चिंटू त्यागी, तपस्या सिंह और वेदिका के किरदार में लोगों को खूब हंसा रहे हैं। वैसे यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर तो सफल हो गई है इसलिए कार्तिक आर्यन भूमि पेडणेकर और अनन्या पांडे के साथ लोगों से मिलने पहुंचे।

Third party image reference
जहां इनकी कार को लाखों लोगों की भीड़ ने बीच में घेर लिया जिसे देख शायद कार्तिक आर्यन काफी खुश हो गए और कार के ऊपर बैठकर सभी लोगों का अभिवादन स्वीकार किया और यह सब देख लोगों के चेहरे पर भी अलग तरह की खुशी थी। वैसे कार्तिक आर्यन अपने फैंस का काफी ज्यादा ख्याल रखते हैं इसलिए इनकी फैन फॉलोइंग दिन पर दिन काफी ज्यादा बढ़ती जा रही है।

Third party image reference
कार्तिक आर्यन ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत सन 2011 में प्यार का पंचनामा फिल्म से की थी और इसके बाद वह प्यार का पंचनामा 2, सोनू के टीटू की स्वीटी, लुका छुप्पी जैसी हिट फिल्मों को दे चुके हैं और आने वाले समय में इनके पास एक के बाद एक अच्छे कंटेंट वाली फिल्में हैं जिनका दर्शक भी बड़ी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments