कपूर खानदान की परंपरा को आगे ले जाएगी यह खूबसूरत बेटी, बहुत ही जल्दी दिखेगी फिल्मों में !

जानकारी के लिए आपको बता दें कि बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में कपूर खानदान ने सबसे बड़ा योगदान दिया है फिल्म इंडस्ट्री में कपूर खानदान को सबसे बड़ा खानदान कहा जाता है। इस खानदान का हर एक इंसान बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में सक्रिय है। इसी क्रम में एक और बेहद ही खूबसूरत लड़की बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में आने के लिए बेताब है तो चलिए जानते हैं इनके बारे में।

Third party image reference
आज के इस अंक में हम आपको बॉलीवुड अभिनेता संजय कपूर की बेटी शनाया कपूर के बारे में बताने जा रहे हैं। शनाया कपूर हाल ही में अपनी खूबसूरत तस्वीरों की वजह से सोशल मीडिया पर बहुत ही ज्यादा चर्चाओं में बनी हुई है। इनकी तस्वीरों को देखकर लोग इन्हें बहुत ही ज्यादा पसंद कर रहे हैं। शनाया कपूर बॉलीवुड अभिनेता अनिल कपूर की भतीजी है।

Third party image reference
हाल ही में शनाया कपूर को मुंबई के एक लोकल मॉल में स्पॉट किया गया था। इस दौरान अनन्या कपूर और शनाया कपूर दोनों ही शॉपिंग करने के लिए मॉल में आए थे। जानकारी के लिए आपको बता दें कि शनाया कपूर ने पहले ही इस बात की आधिकारिक घोषणा कर दी है कि वह भी बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में अपना करियर बनाएंगे। अब सिर्फ यह देखना है कि यह कपूर खानदान की बेटी अपने खानदान की परंपरा को आगे किस प्रकार ले जाएंगी।

यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments