शाहरुख खान ने अक्षय कुमार को लेकर कही ये बात ।

थोड़ा मुश्किल नजर आ रहा है, दोनो हिरो शाहरुख खान और अक्षय कुमार को एक साथ स्क्रीन पर देखना. लेकिन अब इस बारे में शाहरुख खान ने खुलासा कर दिया है कि आखिर दोनों एक साथ एक फिल्म में क्यों नजर नहीं सकते हैं. शाहरुख खान और अक्षय कुमार की जोड़ी अभी तक पर्दे पर नहीं देखने को मिली है. डीएनए की रिपोर्ट के मुताबिक, शाहरुख खान से जब अक्षय कुमार के साथ काम करने के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, "इस बारे में मैं क्या कह सकता हूं? मैं उनकी तरह सुबह जल्दी नहीं जाग सकता. क्योकि अक्षय जब सुबह जागते हैं, उस समय मैं सोने जाता हू. उनके दिन की शुरुआत तड़के होती है. जब मैं काम की शुरुआत करता हूं, उस समय वह घर जाने की तैयारी कर रहे होते हैं. मैं निशाचर हूं. अधिकतर लोगों को रात में शूटिंग करना पसंद नहीं होता."

शाहरुख खान ने अक्षय कुमार को लेकर कही ये बात - फोटो सोशल मीड़िया Third party image reference
हालांकि शाहरुख खान ने यह सब मजाक में ही ऐसा कहा है. शाहरुख ने आगे कहा, "अक्षय के साथ काम करना मस्ती भरा होगा. दोनों सेट पर ही नहीं मिलेंगे. वो जा रहा होगा और मैं आ रहा हूंगा. मैं उनके साथ काम करना चाहूंगा लेकिन हम दोनों का टाइम मैच नहीं करेगा." हालांकि इससे पहले अक्षय कुमार ने शाहरुख खान की फिल्म 'दिल तो पागल है (1997)' में कैमियो भी किया था और यही नहीं, अक्षय कुमार की फिल्म 'हे बेबी (2007)' के सॉन्ग 'मस्त कलंदर' में शाहरुख खान कैमियो कर चुके हैं.

शाहरुख खान - फोटो सोशल मीड़िया Third party image reference
दोनो की टाइमिंग के अलावा फिल्में बनाने का तरीका भी बहुत अलग है. शाहरुख खान जहां साल भर में 1-2 फिल्में बनाते हैं, तो वहीं अक्षय कुमार एक साल में 3-4 फिल्में दर्शकों के लिए ले आते हैं. शाहरुख खान की जीरो' बॉक्स ऑफिस पर पस्त रही मगर अब उनकी अगली फिल्म एस्ट्रोनॉट राकेश शर्मा की बायोपिक "सारे जहां से अच्छा' है. इस फिल्म में शाहरुख खान एकदम अलग अंदाज में दिखेंगे. वहीं अक्षय कुमार की फिल्म 'मिशन मंगल' केसरी और 'हाउसफुल 4 ये तीनो फिल्मे हिट रही और अच्छा कारोबार किया।

अक्षय कुमार - फोटो सोशल मीड़ियाThird party image reference
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments