हुमा कुरैशी बोलीं- कुल्हाड़ी लेकर छात्रों को काटना क्यों नहीं शुरू कर देते?

देश में जामिया मिलिया इस्लामिया के छात्र नागरिकता संशोधन कानून का भारी विरोध कर रहे हैं। जहां जामिया में घटी हिंसक झड़प और कैंपस में पुलिस की कार्रवाई को लेकर हर कोई अपनी राय रख रहा है। उनमे आज बॉलीवुड अभिनेत्री हुमा कुरैशी ने भी ट्वीट कर चौंकाने वाली बात कही है।

हुमा कुरैशी - फोटो : TwitterThird party image reference
एक्ट्रेस हुमा कुरैशी ने अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा, आप कुल्हाड़ी लेकर इन छात्रों को काटना क्यों नहीं शुरू करते हैं? आपका जमीर बचा है या मर चुका है? आपकी जानकारी के लिए बता दें हुमा ने पुलिस पर तंज कसते हुए यह ट्वीट किया है। लोग हुमा कुरैशी के इस ट्वीट पर खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं।
हुमा ने इस मामले को लेकर कई सारे ट्वीट किए हैं। उन्होने अपने एक और ट्वीट में लिखा- यह असत्य है। हम धर्मनिरपेक्ष लोकतंत्र हैं। छात्रों के साथ व्यवहार में पुलिस ने जो हिंसा दिखाई है, वह भयानक है। नागरिकों को शांतिपूर्वक विरोध करने का अधिकार है। पीएम नरेंद्र मोदी और अमित शाह ये बताए क्या अब यह भी विकल्प नहीं बचा है?"

प्रदर्शन- फोटो : amar ujalaThird party image reference
 हुमा के ट्वीट का जवाब देते हुए एक यूजर ने लिखा- छात्रों को देखिये कैसे पुलिस पर पथराव कर रहे है और अब अगर इनपर लाठी चार्ज हो तो मुट्ठी भर लोग लखनऊ पुलिस को गलत बनाने का काम करेंगे। ऐसे उपद्रवी कभी छात्र नहीं हो सकते। पूरी सख्ती दिखाइए कोई नरमी नहीं होनी चाहिए। आपको बता दें सोशल मीडिया पर पुलिस के छात्रों के साथ बर्ताव को लेकर भी खूब विरोध हो रहा है तो वहीं कुछ लोग पुलिस का सपोर्ट भी कर रहे हैं।
आपकी जानकारी के लिए बता दें, रविवार को जामिया मिल्लिया इस्लामिया में पुलिस ने भीड़ पर लाठीचार्ज किया और आंसू गैस के गोले छोड़े. हालांकि, पुलिस ने छात्रों पर गोलियां चलाने की बात से साफ इनकार किया है और वहीं प्रदर्शनकारी सोमवार को भी सुबह से ही सड़कों पर आ गए। वो पुलिस कार्रवाई का विरोध जताने लगे। उधर, डीयू में भी प्रदर्शन हुआ और छात्रों व पुलिस में हल्की झड़प हुई। पुलिस ने दोपहर व शाम को जामिया नगर समेत कई इलाकों में फ्लैग मार्च निकाला।

huma qureshi- फोटो : social mediaThird party image reference
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments