ये है बॉलीवुड अभिनेता नाना पाटेकर का बेटा, जीता है ऐसी जिंदगी


Third party image reference
नमस्कार दोस्तों, एक बार फिर स्वागत है आपका हमारे यूसी न्यूज़ चेंनल में दोस्तों जैसा कि हम सब जानते है कि हमारे बॉलीवुड में ऐसे कई अभिनेता है जो गरीबों की मदद के लिए हमेशा तत्पर्य रहते हैं उन्हीं में से एक अभिनेता है नाना पाटेकर। लेकिन दोस्तों आज हम नाना पाटेकर के बारे में नहीं बल्कि उनके बेटे के बारे में बताने वाले हैं।

Third party image reference
दोस्तों जैसा कि हम सब जानते हैं कि बॉलीवुड के सबसे दिग्गज कलाकारो में से एक नाना पाटेकर अब अपनी फिल्मों से ज्यादा अपने समाज सेवी कार्यों को लेकर चर्चा में रहते हैं। फिल्म क्रांतिवीर से बॉलीवुड में एंट्री करने वाले नाना पाटेकर की एक्टिंग का हर कोई कायल है। भले ही वो बहुत अधिक फिल्में न कर रहे हो लेकिन वो हमेशा ही गरीबों की मदद के लिए तैयार रहते हैं। नाना एक स्टार होकर भी बहुत ही साधारण जींदगी जीते हैं। लेकिन दोस्तों अब उनके बेटा अपने पिता के नक्शे कदम पर चलकर गरीबों की मदद कर रहे हैं।

Third party image reference
दोस्तों हम बात कर रहे हैं बॉलीवुड एक्टर नाना पाटेकर के बेटे मल्हार पाटेकर की जो अपने पिता की तरह ही साधारण लाइफ जीना पसंद करते हैं। आपको जानकर हैरानी होगी कि जहां बॉलीवुड में बाकी स्टार किड्स अकसर लाइमलाइट में रहते हैं तो वहीं मल्हार हमेशा की बॉलीवुड की दुनिया से दूर ही रहते हैं। हैरानी की बात तो ये भी है कि सोशल मीडिया के दौर में बॉलीवुड एक्टर नाना पाटेकर के बेटे सोशल मीडिया का भी इस्तेमाल नहीं करते हैं।
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments