यक़ीन नहीं होगा! घूमने आई थी मुंबई और बन गई टीवी अभिनेत्री, जानिए कैसे

अभिनय एक ऐसी कला हैं जहां नाम और शौरत से हर इंसान मालामाल होता. यदि आप स्टार बन गाये तो आपको कभी ऐसे काम नहीं करने पड़ेगे जिसमें मेहनत हो. ऐसे काम को हासिल करने के लिये लोग बड़ी दूर दूर से अपने घर-भार को छोड़ मुंबई जैसे शहर में ऑडिशन देने आते हैं.

Third party image reference
लेकिन आज हम एक ऐसी टीवी अभिनेत्री की बात करने जा रहें जो मुंबई ऑडिशन देने नहीं बल्कि घूमने आई थी. लेकिन किस्मत ने उसे अभिनय की दुनिया में जोड़ दिया जिसका नाम रतन राजपूत हैं. ज़ी टीवी के शो अगले जन्म मोहे बिटिया ही कीजो से जाना जाता हैं.

Third party image reference
इस शो में सफल होने के बाद रतन से उनकी ज़िन्दगी के जुड़े कुछ सवाल किये गाये जिसमें उन्होंय आपने स्टार्टिंग करियर का ख़ुलासा किया था. रतन ने बताया उनका दिल अभिनेत्री बनने का ज़रूर था लेकिन उन्होंय कभी सोचा नहीं था वो इतने आसानी से यह मुकाम हासिल करेंगी.

Third party image reference
रतन ने बताया जब वो मुंबई घूमने आई थी तब सीरियल राधा की बेटियां कुछ कर दिखाएंगी के ऑडिशन चल रहें थे. उन्होंय नोर्मल्ली सोचा क्यूं ना ऑडिशन देकर किस्मत आज़माई जाएं लेकिन रतन इतनी लकी साबित हुईं की उन्हें पहली बार में ही सेलेक्ट कर लिया गया और आज आपके सामने एक स्टार के रूप में जानी जाती हैं.
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments