इस अभिनेता ने अपनी हर फिल्म के किरदार में जान डाल दी, ये तो आगाज था अंजाम बाकी

बाॅलीवुड़ अभिनेता रणवीर सिंह इस समय अपने करियर के बेस्ट फेज़ में चल रहे हैं और उनके पास बेहतरीन प्रोजेक्ट्स की लाइन है। रणवीर सिंह ने अपनी हर फिल्म के किरदार में जान डाल दी, ये तो आगाज था अंजाम अभी बाकी हैं। बहुत जल्द वो यशराज फिल्म्स की जयेशभाई जोरदार की शूटिंग शुरू करने वाले हैं।

Third party image reference
उनका अब अगला प्रोजेक्ट भी फाईनल हो चुका है। अब रणवीर सिंह परदे पर कॉमिक्स के सुपरहीरो नागराज की भूमिका में दिखाई देंगे और ये फिल्म बनाएंगे करण जौहर फिल्म पर काम भी शुरू हो चुका है।
जब से उनके फैन्स ने ये खबर सुनी है, उनकी तो खुशी का ठिकाना ही नहीं रह गया। दरअसल, नागराज सबका फेवरिट सुपरहीरो था. परदे पर अब उसे देखना फैन्स के लिए किसी तोहफे से कम नहीं होगा।
नागराज एक इच्छाधारी सांप था जिसके पास ढेर सारी शक्तियां थीं और वो उन शक्तियों का इस्तेमाल बुराई से लड़ने और दुनिया बचाने के लिए करता था। उसे अब परदे पर देखना वाकई दिलचस्प होगा।

Third party image reference
धर्मा से शुरूआत
रणवीर सिंह की धर्मा प्रोडक्शन्स के साथ शुरूआत हुई थी रोहित शेट्टी की फिल्म सिंबा के साथ और पिछले साल, रणवीर सिंह ने रोहित शेट्टी के साथ सिंबा नाम का 200 करोड़ी धमाका किया। फिल्म छप्पर फाड़ कर बॉक्स ऑफिस पर चली और तो और टिपिकल मसाला फिल्मों की श्रेणी में काफी ऊपर आ गई।

Third party image reference
भंसाली का निगेटिव ज़ोन
रणवीर सिंह ने संजय लीला भंसाली की पद्मावत में अलाउद्दीन खिलजी का निगेटिव किरदार निभाया उन्हे इस किरदार में देखकर हर कोई चौंक गया। उन्होने ऐसा डार्क किरदार अपने करियर में कभी नहीं निभाया था।

Third party image reference
बाजीराव का योद्धा
पद्मावत से पहले, रणवीर सिंह बाजीराव मस्तानी में पेशवा बाजीराव की भूमिका में दिखाई दे चुके हैं। लेकिन खिलजी और बाजीराव में ज़मीन आसमान का अंतर है और वो उनके अभिनय में साफ दिखा।

Third party image reference
भंसाली के साथ हैट्रिक
इससे पहले रणवीर सिंह, संजय लीला भंसाली के साथ हैट्रिक मार चुके हैं। इसकी शुरूआत हुई थी राम लीला के साथ। वैसे इसी फिल्म के साथ उनकी और दीपिका पादुकोण की कहानी की भी शुरूआत हुई थी।

Third party image reference
इमेज में बदलाव
जोया अख्तर ने दिल धड़कने दो के साथ रणवीर सिंह को बिल्कुल बदली हुई इमेज के साथ पेश किया था और ये किरदार उन पर काफी ज़्यादा अच्छा भी लगा था।

Third party image reference
सबसे बड़ी गलती
रणवीर सिंह के करियर की सबसे बड़ी गलती थी आदित्य चोपड़ा की वो फिल्म जिसका नाम था बेफिक्रे। हालांकि फिल्म के लिए रणवीर को जनता ने तुरंत ही माफ कर दिया और सारा इल्ज़ाम गया आदित्य चोपड़ा पर।

Third party image reference
धमाकेदार शुरूआत
रणवीर सिंह ने अपने करियर की शुरूआत ही धमाकेदार अंदाज़ में बैंड बाजा बारात के साथ की थी और उनके उस किरदार बिट्टू शर्मा से लोगों को प्यार हो गया था।

Third party image reference
रणबीर कपूर से टक्कर
फिलहाल हिंदी सिनेमा में रणवीर सिंह ने आज अपनी एक बिल्कुल अलग जगह बना ली है और वो केवल एक ही इंसान के साथ टक्कर लेते हैं और टक्कर देते हैं। वो इंसान हैं - रणबीर कपूर।

Third party image reference
अगले साल का धमाका
अगले साल भी यानी 2020 में रणवीर सिंह, करण जौहर की तख्त के साथ धमाका करने वाले हैं। माना यह जा रहा है कि इस फिल्म में रणवीर सिंह दारा शिकोह की भूमिका निभा रहे हैं और करीना कपूर उनकी बहन जहांआरा के रोल में हैं।

Third party image reference
फिल्म 83
वहीं रणवीर सिंह की अगली फिल्म 83 का पहला पोस्टर आ चुका है। इस फिल्म में रणवीर सिंह, कपिल देव की भूमिका में दिखाई देंगे।

Photo - Social MediaThird party image reference
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments