वीराना की हीरोइन जैस्मिन के साथ जो हुआ, किसी के साथ न हो

फिल्म वीराना की जैस्मिन इकलौती ऐसी भूत या चुड़ैल थी, दर्शक जिससे डरे कम मगर उसके नाम पर आहें ज्यादा भरीं और इसकी वजह सिर्फ वजह था। रामसे ब्रदर्स का कैमरा ये सब उस केमरे का ही कमाल था। वो जब तक अपनी भूतनी को बाथ टब में नहलवा नहीं देते, झीनी भीनी चदरिया से बुनी नाइटी पहना एक दो नृत्य नहीं करवा देते, उन्हें लगता ही नही कि डर की जमीन ही तैयार हो गई हैं।

Photo - Social MediaThird party image reference
वीराना फिल्म का वो चर्चित बाथटब सीन, जिसमें नजर आ रही हैं जैस्मिन[/caption] खैर, मसला तो ये है कि वीराना के बाद बॉलीवुड भी जैस्मिन से वीराना हो गया. इस फिल्म के पहले भी उनकी दो ही फिल्में आई थीं. एक आई थी 1978 में सरकारी मेहमान और दुसरी थी 1984 में डाइवोर्स।

Photo - Social MediaThird party image reference
एक वो दिन था और एक आज का दिन. लोग इंटरनेट पर जैस्मिन की नाकाम तलाश जारी रखे हैं. जब कोई उनका पूरा नाम पूछता है, तो कोई उसका असली नाम. इंडस्ट्री में भी किसी को उनके बारे में पक्के तौर पर कुछ नहीं पता।

Photo - Social MediaThird party image reference
दो-तीन साजिश की थ्योरी जरूर सामने आई हैं, लेकिन उनकी पुष्टि का कोई जरिया नहीं। पहला सुराग, वीराना की रिलीज के बाद जैस्मिन को अंडरवर्ल्ड से कॉल आने लगीं. क्योकि तमाम माफिया डॉन उसके साथ हमबिस्तर होना चाहते थे. इससे जैस्मिन परेशान हो गई और फिर उसने हमेशा के लिए यह देश छोड़ दिया।

Photo - Social MediaThird party image reference
आजकल वह अमेरिका में है. उसने वहीं के एक नागरिक से शादी कर ली है. वह खुश है. आप भी खुश हो जाए। लेकिन दूसरी थ्योरी, जैस्मिन मर गई. गुमनामी में बीते उसके आखिरी दिन. तीसरी थ्योरी, जैस्मिन जॉर्डन में है. उसने शादी कर ली है।

जैस्मिन, वीराना की एक्ट्रेसPhoto - Social MediaThird party image reference
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments