कभी हद से ज्यादा चाहती थी सलमान खान को, अब बेटी को लेने पहुंची स्कूल

सलमान खान की ले लाइफ में कई अभिनेत्रियां आई और गई लेकिन अब तक उनका कोई भी रिश्ता शादी के मंडप तक नहीं पंहुचा हैं. लेकिन एक समय ऐसा आया जब उनके जीवन में एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय आई थी. सलमान और ऐश्वर्या की प्रेम कहानी बॉलीवुड की सबसे चर्चास्पद कहानियों में एक हैं.

Third party image reference
जिसे लोग शायद दशकों तक कभी नहीं भूल पाएंगे. एक समय ऐसा था जब सलमान खान ने प्यार में पागल ऐश्वर्या ने अपने माता-पिता के साथ अपना घर तक छोड़ दिया था. लेकिन एक ऐसा समय आया जब ऐश ने सलमान खान को छोड़ने के फैसला लिया.

Third party image reference
जिसके बाद कुछ समय तक वह एक्टर विवेक ओबेरॉय डेट करती रही. बता दे की, ऐश के कारन ही विवेक और सलमान खान एक दूसरे के कट्टर दुश्मन बने हुए हैं. लेकिन बाद में ऐश ने विवेक का भी हाथ छोड़कर साल 2007 में बच्चन परिवार के लाडले अभिषेक बच्चन संग शादी कर ली थी.

Third party image reference
फ़िलहाल ऐश्वर्या राय एक बेटी आराध्या बच्चन की मां बन गई हैं. जिन्हे हाल ही में बेटी के स्कूल में स्पॉट किया गया था. दरशल ऐश्वर्या राय की बेटी आराध्या मुंबई की अबराम धीरूभाई अंबानी इंटरनेशन स्कूल में पढ़ती हैं.

Third party image reference
जहां हाल ही में एनुअल स्कूल डे फंक्शन का आयोजन किया गया था. जिस आयोजन में आराध्या पहली बार साड़ी पहने नजर आई थी. आराध्या कांजीवरम साड़ी में बेहद खूबसूरत नजर आ रही थी. जिनकी ये तस्वीरें लोग सोशल मिडिया पर खूब पसंद कर रहे हैं. जिस समय ऐश्वर्या भी बेटी के साथ स्कूल में नजर आई थी.
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments