'घातक' फिल्म सितारों के रियल लाइफ पार्टनर्स, जिनके बारे में बहुत कम लोग जानते हैं

बॉलीवुड फिल्म घातक 8 नवंबर 1996 को रिलीज हुई थी, जो एक दमदार एक्शन फिल्म थी। राजकुमार संतोषी के निर्देशन में बनी यह शानदार फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट हुई थी। आज हम आपको इस फिल्म में काम करने वाले फेमस कलाकारों के रियल लाइफ पार्टनर्स के बारे में बताएंगे, जिनके बारे में आज भी बहुत कम लोग जानते हैं।
1. डैनी डेन्जोंगपा:

Third party image reference
बॉलीवुड के लोकप्रिय फिल्म अभिनेता डैनी ने बॉलीवुड फिल्म घातक में खूंखार विलेन कातिया का किरदार निभाया था। यह उनका नेगेटिव किरदार था। दर्शकों ने उनके किरदार को काफी पसंद किया था। आपको बता दें कि डैनी ने साल 1990 में गावा डेन्जोंगपा से शादी रचाई थी।
2. मीनाक्षी शेषाद्री:

Third party image reference
मीनाक्षी शेषाद्री को बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक माना जाता था। मीनाक्षी शेषाद्री ने इस फिल्म में काशीनाथ की प्रेमिका गौरी की भूमिका निभाई थी, जो काशीनाथ से प्रेम करती थी। उन्होंने साल 1995 में हरीश मैसूर से शादी रचाई जो एक बैंक मैं काम करने वाले कर्मचारी थे।
3. सनी देओल:

Third party image reference
बॉलीवुड के लोकप्रिय अभिनेता सनी देओल इस फिल्म में काशीनाथ की भूमिका में नजर आए, जो शंभू नाथ का बेटा था। उन्होंने इस फिल्म में शानदार परफॉर्मेंस दी थी। बॉलीवुड फिल्म अभिनेता सनी देओल की शादी साल 1984 में संपन्न हुई थी और उनकी पत्नी का नाम पूजा है।
4. मुकेश ऋषि:

Third party image reference
मुकेश ऋषि ने अपने करियर में बहुत सी फिल्मों में विलेन की भूमिका निभाई है। मुकेश ऋषि ने इस फिल्म में कातिया के छोटे भाई 'जीना' का किरदार निभाया था। यह भी उनका एक निगेटिव किरदार था। आपको बता दें कि मुकेश ऋषि शादीशुदा हैं। उनकी वाइफ का नाम केशनी ऋषि है।
5. अंजन श्रीवास्तव:

Third party image reference
अंजन ने इस फिल्म में एक छोटी सी दुकान के मालिक की भूमिका निभाई थी। जो कातिया के अत्याचारों से काफी ज्यादा परेशान रहता है। आपको बता दें कि उनकी पत्नी का नाम मधु श्रीवास्तव है। जो एक हाउसवाइफ हैं।
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments