मुख्यमंत्री के बेटे से शादी कर चमक गई किस्मत, छोड़ दिया बॉलीवुड,अब पति संग पहुंची सिनेमाघर

कई ऐसी बॉलीवुड अभिनेत्रियां हैं जो खुद की शादी हो जाने के बाद फिल्मी दुनिया में काम करना छोड़ चुकी है और आजकल को अपनी पर्सनल लाइफ एंजॉय कर रही है । अब इनको ज्यादातर क्वॉलिटी टाइम स्पेंड अपने बच्चों और पति के साथ करते हुए देखा जाता है । एक ऐसी ही खूबसूरत अदाकारा है जेनेलिया डिसूजा । आज इनकी खूबसूरती और एक्टिंग के लोग आज भी कायल है, लेकिन वह अब पिछले कई सालों से बॉलीवुड से दूर है।

Third party image reference

मुख्यमंत्री के बेटे से शादी का चमक गई किस्मत

जेनेलिया डिसूजा ने अपने फिल्मी करियर में एक से बढ़कर एक फिल्मों में काम किया हुआ है । 'तुझे मेरी कसम' फिल्म से डेब्यू करने वाली यह अदाकारा आज भी करोड़ों लोगों के दिलों पर राज कर रही है, लेकिन बॉलीवुड के कॉमेडियन एक्टर रितेश देशमुख के साथ इनकी शूटिंग के दौरान नजदीकियां बढ़ी और धीरे-धीरे दोनों ने एक दूसरे को पसंद करना शुरू किया ।

Third party image reference
साल 2012 में इन दोनों ने शादी कर ली । बता दे कि रितेश देशमुख के पापा विलास देशमुख महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री रह चुके हैं । मुख्यमंत्री की बहू बनकर जेनेलिया डिसूजा की किस्मत जैसे चमक गई है और वह बॉलीवुड में काम करना भी छोड़ चुकी है ।

Third party image reference

अब रात को पति के संग पहुंची सिनेमाघर

जेनेलिया डिसूजा और रितेश देशमुख की जोड़ी बॉलीवुड की सबसे क्यूट कपल मानी जाती है और लोग इन्हें काफी पसंद भी करते हैं । कभी एक साथ जिम जाते हुए कैमरे में कैद किया जाता है तो कभी रेस्टोरेंट पर । बीती रात फिल्म 'दबंग 3' देखने के लिए यह जोड़ी सिनेमा घर में कैमरे में कैद हुई है आप देख सकते हो कि दोनों के बीच गजब की बॉन्डिंग देखने को मिल रही है । आज यह दोनों 2 बेटों के मम्मी- पापा भी बन चुके हैं और अब जेनेलिया डिसूजा ज्यादातर समय अपनी फैमिली के साथ ही बिताती है ।


Third party image reference
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments