बॉलीवुड के सबसे पुराने खानदान के इस लाडले की रोका सेरेमनी में पहुंचे सितारे,देखें तस्वीरें

बॉलीवुड का सबसे पुराने खानदान यानी कपूर खानदान के बेटे और एक्टर अरमान जैन का रोका सेरेमनी में बॉलीवुड के कई सितारे पहुंचे। इस सेरेमनी में पूरी कपूर फैमिली नजर आईं। इनके अलावा बॉलीवुड के दूसरे स्टार्स भी पहुंचे थे। बता दें कि जैन, राज कपूर की बेटी के बेटे हैं।

Third party image reference
इस फंक्शन में करीना कपूर अपने पति सैफ अली खान के साथ शामिल हुई। इस दौरान वह लाल रंग की सलवार सूट में काफी खूबसूरत लग रही थीं। वहीं सैफ भी शाही अंदाज में दिखाई दिए।

Third party image reference
इस पार्टी में करिश्मा कपूर अपने दोनों बच्चों बेटी समायरा और बेटे कियान के साथ नजर आईं।साथ ही करिश्मा कपूर की मां बबीता कपूर भी इस समारोह में मौजूद रहीं।

Third party image reference
इस मौके पर ऋषि कपूर और उनकी पत्नी नीतू कपूर भी पहुंचें। साथ ही उनके बड़े भाई और करीना-करिश्मा के पिता रणधीर कपूर भी इस पार्टी में शामिल हुए।

Third party image reference
इस सेरेमनी में बॉलीवुड अभिनेत्री कियारा आडवाणी और तारा सुतारिया भी नजर आईं। इस दौरान दोनों बेहद ग्लैमरस और खूबसूरत लग रही थीं।

Third party image reference
इन सब के अलावा अमिताभ बच्चन की बेटी श्वेता बच्चन और गुजरे जमाने की मशहूर अभिनेत्री टीना अंबानी भी अरमान जैन के रोका सेरेमनी में शामिल हुई।

Third party image reference
बता दें कि, इसी साल जुलाई में अरमान जैन ने गर्लफ्रेंड अनीसा मल्होत्रा के साथ सगाई की थी। उस वक्त करिश्मा कपूर ने अपने इंस्टाग्राम पर सगाई की तस्वीरें शेयर की थीं। अरमान जैन, राज कपूर की बेटी रीमा जैन के बेटे हैं। रीमा की शादी दिल्ली के बिजनेसमैन मनोज जैन से हुई है। सेरेमनी में सारे रिश्तेदार एंजॉय करते दिखे।
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments