दीपिका पादुकोण ने बताया- मैं कोहली और धोनी नहीं बल्कि इस बल्लेबाज की दीवानी हूँ, जानिए नाम

लोकप्रिय बॉलीवुड अदाकारा दीपिका पादुकोण की एसिड-अटैक पीड़िता पर बनी फिल्म अगले महीने सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। 33 वर्षीय, जो हाल ही में अपनी नई फिल्म 'छपाक' पर बोलते हुए भावुक हो गयी थी, उन्होंने अपने पसंदीदा क्रिकेटर का नाम बताया है।

Copyright Holder: Cric Fever
दीपिका फिल्म '83' में भी दिखाई देंगी, जो कपिल देव के तहत भारत की ऐतिहासिक क्रिकेट विश्व कप जीत पर आधारित है। फिल्म में वह कपिल देव की पत्नी रोमी देव की भूमिका निभाएंगी, जबकि कपिल की भूमिका उनके वास्तविक जीवन के पति रणवीर सिंह निभाएंगे। अभिनेत्री ने कहा कि वह रणवीर के साथ अक्सर क्रिकेट मैच देखती हैं।

Copyright Holder: Cric Fever
“रणवीर और मैं एक साथ मैच देखते हैं, हालांकि वह एक बहुत बड़े फुटबॉल फैन हैं, लेकिन साथ ही वह एक क्रिकेट प्रशंसक भी है। हम हर एक मैच नहीं देखते हैं, लेकिन हां, जब महत्वपूर्ण मैच होते हैं, तो हम या तो एक दूसरे के साथ या परिवार और दोस्तों के साथ बैठकर देखते हैं,” उन्होंने स्टार स्पोर्ट्स से कहा।
दीपिका पादुकोण ने तभी अपने पसंदीदा क्रिकेटर का नाम भी बताया और वह भारत के पूर्व कप्तान राहुल द्रविड़ हैं। उन्होंने द्रविड़ की प्रशंसा करते हुए कहा कि वह द्रविड़ के मैदान पर किये गये प्रदर्शन के कारण उनकी फैन नहीं हैं बल्कि उन्होंने मैदान के बाहर जो किया उसकी वजह से मैं उनकी दीवानी हूँ। उन्होंने कहा, "मेरे लिए वह (द्रविड़) वह है जिसे मैंने देखा और सराहा है, और वह बैंगलोर से भी है।" दीपिका का परिवार भी उसी शहर से है।

Copyright Holder: Cric Fever
अभिनेत्री, जिनकी अवसाद से लड़ाई काफी चर्चा का विषय है। उन्होंने कहा कि मानसिक शक्ति और धीरज दोनों ही शारीरिक शक्ति के लिए महत्वपूर्ण हैं। “कई बार आपको लगता है कि आपका शरीर मन के साथ नहीं चल रहा है। मुझे लगता है कि कभी-कभी यह दिमाग के साथ चलता है, ऐसे में दिमाग को पोषित करना बहुत महत्वपूर्ण है।
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments