यह अभिनेता अपना सारा पैसा गरीबों को दान कर देता है ,पूरी दुनिया में किया जाता है पसंद


Third party image reference
आज के समय में दुनिया में बहुत ही कम लोग हैं जो जरूरतमंदों की सहायता करते हैं। जरूरतमंदों की सहायता करना हर किसी का पहला कर्तव्य है। आज की इस पोस्ट में हम आपको एक ऐसे लोकप्रिय अभिनेता के बारे में बताएंगे जो एक अच्छा एक्टर ही नहीं बल्कि नेक दिल इंसान भी है। ये एक्टर सारा पैसा गरीबों में दान कर देता है। आइए जानते हैं उसके बारे में

Third party image reference
हम बात कर रहे हैं जैकी चैन की जो कि हांगकांग के जान-मानें अभिनेता हैं। इनकी फिल्में लोगों को काफी पसंद आती है क्योंकि इनकी फिल्मों में एक्शन भरपूर होती है। यह दुनिया भर में कई चैरिटी प्रोग्राम चलाते हैं। जैकी चन ने यह प्रण लिया है कि वह अपनी पूरी संपत्ति दान पुण्य के कामों में लगा देंगे। वह अपने पैसों से विश्व भर में कई हॉस्पिटल और स्कूल खुल चुके हैं जिनमें गरीबों की सहायता की जाती है।

Third party image reference
एक रिपोर्ट के मुताबिक जैकी चैन की कुल संपत्ति 24 अरब रुपए है। इनके दो बच्चे हैं और एक पत्नी भी है। वह अपनी संपत्ति अपने बच्चों को नहीं देना चाहते। जैकी चैन ने अपनी पूरी संपत्ति गरीबों एवं बेसहारा लोगों को देने का मन बनाया है। जैकी चैन ने बताया कि अगर मेरे बच्चे काबिल है तो वह मुझसे भी ज्यादा पैसे कमा लेंगे। अगर वह काबिल नहीं हुए तो मेरे सभी पैसे बर्बाद कर देंगे। मैं इसी कारण अपना पूरा पैसा जरूरतमंदों की सेवा में लगाना चाहता हूं।
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments