कभी बॉलीवुड की दुनिया पर राज करते थे यह सितारे, लापरवाही की वजह से बर्बाद हो गया करियर

इंसान की सफलता तब तक ही उसका साथ देती है, जब तक आदमी उस काम के प्रति लगन और मेहनत से काम करता है। बॉलीवुड के जहां कई सितारे अपनी लगन और मेहनत से बलपर सालों से बॉलीवुड की दुनिया पर राज कर रहे हैं, वहीं कुछ बड़े सितारों ने अपनी लापरवाही के चलते अपना सफल करियर बर्बाद कर लिया। आइये आज हम आपको 4 ऐसे ही सितारो के बारे मे बताते हैं।

Third party image reference
1:- सनी देओल
सनी देओल गुजरे वक्त के बॉलीवुड के सबसे बड़े अभिनेता थे। इनकी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर काफी अच्छी कमाई करती थी। इनकी लोकप्रियता को देखते हुए निर्माता उनको साइन करने के लिए लाइन लगाते थे। लेकिन सनी समय के साथ हो रहे बदलाव को नहीं अपनाया, और फ्लॉप हो गये। जब बॉलीवुड मे बॉडी बनाने, अच्छे डांस की ट्रेनिंग लेने, और शरीर के बाल को साफ करके बेहतरीन एक्टिंग करने का ट्रेंड चला, तो सनी देओल इसे नहीं अपनाया, और फ्लॉप होते चले गये।

Third party image reference
2:- गोविंदा
90 के दशक में गोविंदा ने एक से बढ़कर एक फिल्में दी थीं। उस समय गोविंदा का करियर ऊंचाइयों पर था। लेकिन उन्होंने फिल्मों से ध्यान हटाकर राजनीति मे कदम रखा। कुछ सालों बाद जब बॉलीवुड मे वापसी की, तो उनकी एक्टिंग मे कुछ नया देखने को नही मिला। जिस वजह से उनका करियर फ्लॉप होता गया।

Third party image reference
3:- भाग्यश्री
भाग्यश्री ने फिल्म 'मैंने प्यार किया' से डेब्यू किया था। पहली फिल्म से ही दर्शक इनके दीवाने हो गए, लेकिन शादी के बाद भाग्यश्री ने अपने पति के अलावा किसी और हीरो के साथ काम करने से इंकार दिया, जिसकी वजह से इनका करियर बर्बाद हो गया।

Third party image reference
4:- संजय दत्त
90 के दशक मे संजय दत्त का नाम बॉलीवुड के टॉप अभिनेताओं मे लिया जाता था। उस दौर मे संजय दत्त ने एक से बढ़कर एक कई फिल्मों मे का किया है। इनकी फिल्में लोगों को बहुत ज्यादा पसंद आती थी। इनका करियर आसमान की बुलंदियों को छू रहा था। लेकिन उस दौरान इन्हें नशा करने की आदत लग गई, और इस नशे ने इनका करियर बर्बाद कर दिया।
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments