अमीर होने का नहीं करता घमंड, अब मेकअप आर्टिस्ट के बेटे की शादी में पहुंचा


Third party image reference
FILMI LIFE : साल भर में विज्ञापन और बिग बॉस से ही लगभग 130 करोड़ की कमाई करने वाले बॉलीवुड एक्टर सालमन खान फिल्मो से सालाना करोड़ों की तगड़ी कमाई करते हैं. जो आज के दिन में करोड़ों अरबों के अकेले मालिक हैं. लेकिन आज तक सलमान खान ने घमंड नहीं किया.

Third party image reference
जो रियल लाइफ में गरीबों और लाचारों की मदद करने के लिए तैयार रहते हैं. जिन्हे सबसे ज्यादा लोग उनकी फिल्मो के साथ साथ उनकी दरियादिली के लिए भी जानते हैं. इसके आलावा सलमान खान अपना एक गैर-सरकारी संगठन बीइंग ह्यूमन चलाते हैं. जिससे लाखों गरीब तक सेवा पहुंचती हैं.

Third party image reference
ऐसे में हाल ही में सलमान खान को अपने मेकअप आर्टिस्ट राजूभाई के बेटे की शादी में देखा गया था. जहां से सलमान खान की कुछ तस्वीरें हाल ही में सोशल मिडिया के जरिये सामने आई हैं. जिसमे वह अपनी टीम के साथ अपने मेकअप आर्टिस्ट के बेटे की शादी में एंट्री करते दिख रहे हैं.

Third party image reference
शादी में शामिल होने के बाद सलमान खान ने अपने मेकअप आर्टिस्ट राजूभाई के साथ खड़े रहकर काफी पोज भी दिए थे. इसके आलावा भाई ने दूल्हा दुल्हन के साथ स्टेज पर जाकर भी तस्वीरें खिंचवाई थी. जहां सलमान खान को देखते लोग उनसे मिलने और सेल्फी के लिए इकठे हो गए थे.

Third party image reference
काम की बात करे तो सलमान खान इन दिनों अपने अपकमिंग फिल्म दबंग 3 के प्रमोशन को लेकर काफी व्यस्त हैं. फिर भी वह अपनी फिल्म के प्रमोशन से समय निकाल कर अपने मेकअप आर्टिस्ट राजूभाई के बेटे की शादी में शामिल हुए थे.
सलमान खान की दबंग 3 20 दिंसबर सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है. दबंग 3 के आलावा सलमान खान अपनी दूसरी फिल्म राधे को लेकर भी काफी चर्चा में बने हुए हैं.
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments