गूगल पर भारत से ज़्यादा पाकिस्तान इस एक्ट्रेस के पीछे पड़ा है , जानिए

बुधवार को गूगल इंडिया ने अपनी लिस्ट जारी की थी. इसमें 2019 में सबसे ज्यादा सर्च होने वाले सितारों के नाम की घोषणा की गई थी. भारत में सबसे ज्यादा सर्च होने वाली शख्सियत में अभिनंदन, लता मंगेशकर, रानू मंडल, विक्की कौशल का नाम था. अब गूगल ने पाकिस्तान में भी सबसे ज्यादा सर्च होने वाली शख्सियत की घोषणा कर दी है.

Third party image reference
यह लिस्ट उन कीवर्ड्स के आधार पर बनाई गई है जो इस साल पिछली बार से ज्यादा सर्च किए गए. सैफ अली खान की बेटी और एक्ट्रेस सारा अली खान इस साल पाकिस्तान में गूगल सर्च होने के मामले में 6वें स्थान पर रहीं. सारा की अभी सिर्फ दो फिल्में, ‘केदारनाथ’ और ‘सिंबा’ में नजर आई हैं लेकिन उनकी पॉपुलरिटी आकाश चूम रही है. वह कुली नंबर वन फिल्म की रिमेक में वरुण धवन के साथ नजर आने वाली हैं.

Third party image reference
गूगल ट्रेंड 2019 की सर्च रिपोर्ट के अनुसार पाकिस्‍तान में इस साल बिग बॉस 13 और 'कबीर सिंह' भी सबसे ज्‍यादा सर्च की गई फिल्‍मों में से एक हैं. 'कबीर सिंह' में शाहिद कपूर और कियारा अडवाणी नजर आई थे. इस फिल्‍म ने 250 करोड़ की भारी भरकम कमाई की है. वहीं कलर्स चैनल पर प्रसारित होने वाल शो बिग बॉस भी काफी सुर्खियों में रहा है. इस कैटेगिरी में रणवीर सिंह की फिल्‍म 'गली बॉय' भी शामिल है.
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments