खलनायक जिसके लिए धड़का था मधुबाला का दिल ….

अभिनेता प्रेमनाथ का जन्म 21 नवंबर 1926 को पेशावर में हुआ था। बॉलीवुड की कई फिल्मों में प्रेमनाथ ने काम किया है और उन फिल्मों में प्रेमनाथ के काम को काफी पसंद भी किया गया। 

मधुबाला, प्रेमनाथ - फोटो , सोशल मीडियाThird party image reference
आपकी जानकारी के लिए बता दें कि प्रेमनाथ ने कई फिल्में की हैं जैसे 'आवारा', 'सगाई', 'अपना घर', 'जॉनी मेरा नाम', 'तेरे मेरे सपने', 'लोफर' आदि। लेकिन उनकी कई फिल्में भी बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप रहीं। 
एक जमाना था जब प्रेमनाथ का नाम अभिनेत्री मधुबाला के साथ जोड़ा गया था और कहा जाता है कि मधुबाला एक ही नजर में प्रेमनाथ को दिल दे बैठीं थी। इन दोनों ने करीब 6 महीने तक एक-दूसरे को डेट किया। 

मधुबाला - फोटो , सोशल मीडियाThird party image reference
6 महीने की डेटिंग के बाद दोनों ने अपने रिश्ते का अंत कर दिया। आपको बता दें कि मधुबाला और प्रेमनाथ ने अलग-अलग धर्म को लेकर ये रिश्ता तोड़ दिया। वैसे मधुबाला और प्रेमनाथ दोनों ने साथ में कई फिल्में की हैं। 
आप में से कम लोग ही जानते होंगे कि प्रेमनाथ की बहन कृष्णा कपूर ने राज कपूर से शादी की थी और साथ ही प्रेमनाथ की दूसरी बहन उमा चोपड़ा ने भी प्रेम चोपड़ा से शादी की। 
प्रेमनाथ के दो जीजा हैं राज कपूर और प्रेम चोपड़ा। हिंदी सिनेमा में अभिनय करने वाले प्रेमनाथ ने साल 3 नवंबर 1992 को इस दुनिया को अलविदा कह दिया। 

कृष्णा कपूर ने राज कपूर- फोटो , सोशल मीडियाThird party image reference
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments