इन गलतियों के कारण बर्बाद हो गया है इस अभिनेत्री का करियर, अब शो में नहीं मिल रहा है काम

Image result for इन गलतियों के कारण बर्बाद हो गया है इस अभिनेत्री का करियरजीवन में हर इंसान से छोटी-छोटी गलती होती हैं। अगर उन गलतियों को समय रहते सुधार लिया जाए तो ठीक रहता है, वरना काफी नुकसान झेलना पड़ता है। इस पोस्ट में हम आपको एक ऐसी अभिनेत्री के बारे में बताने जा रहे हैं जिसका करियर कुछ गलतियों की वजह से बर्बाद हो गया। अब इस अभिनेत्री को किसी भी टीवी सीरियल में काम नहीं मिल रहा है। आइए जानते हैं उस अभिनेत्री के बारे में

Third party image reference
हम जिस अभिनेत्री की बात कर रहे हैं वह अलीशा पंवार हैं। कुछ समय पहले तक ये कलर्स टीवी पर प्रसारित होने वाले सीरियल इश्क में मरजावां में नजर आ रहीं थीं। लेकिन इन्होंने यह शो छोड़ दिया है और अब उन्हें किसी भी टीवी सीरियल में काम नहीं मिल रहा है। इन्होंने सीरियल इश्क में मरजावां से पहले धारावाहिक जमाई राजा में भी अभिनय किया था।

Third party image reference
हालांकि अलीशा पंवार को सबसे ज्यादा लोकप्रियता इसी सीरियल से मिली। अलीशा पंवार का शो के निर्माताओं से किसी बात को लेकर विवाद हो गया। इस कारण उन्होंने इस शो को बीच में छोड़ने का निर्णय लिया। यही कारण रहा कि अब उनको किसी दूसरे टीवी सीरियल में काम नहीं मिल रहा है।

Third party image reference
बताया जाता है कि उनको काम ना मिलने की वजह बीच में सीरियल इश्क में मरजावां को छोड़ देना है। सीरियल इश्क में मरजावां में अलीशा पंवार ने डबल रोल निभाया था। अलीशा पंवार टीवी इंडस्ट्री से दूर चल रही हैं। अलीशा पंवार सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं। लोग इनकी तस्वीर को काफी ज्यादा पसंद भी करते हैं। हमें उम्मीद है कि अलीशा पंवार को अपनी गलती का एहसास हो गया होगा और वे जल्दी ही टीवी सीरियल में नजर आएंगी।
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments