सलमान को पछाड़ने के चक्कर में अस्पताल में भर्ती हुआ ये अभिनेता, खतरे में पड़ी फिल्म

सलमान की फिल्मों का इंतज़ार करने वाले करोड़ों लोग हैं। 20 दिसंबर को सलमान 'दबंग 3' के ज़रिए बॉक्स ऑफिस पर धमाका करने वाले हैं। परंतु फैंस के बीच दबंग 3 से ज़्यादा उत्साह ईद 2020 पर रिलीज़ होने वाली फिल्म 'राधे' के लिए है।

Image- fakingnews.com
सलमान ने फिल्म 'राधे' को 'वांटेड का बाप' बताया है। फिल्म की शूटिंग को शुरू हुए काफी दिन हो गए हैं। फिल्म में रणदीप हुड्डा भी हैं। 2 दिन पहले रणदीप एक एक्शन सीक्वेंस शूट कर रहे थे। सीन के दौरान एक को-एक्टर रणदीप की कमर पर पूरे वज़न के साथ कूद पड़ा।

Image- timesofindia.indiatimes.com
रणदीप को बहुत दर्द हो रहा था लेकिन रणदीप के अंदर स्टंट पूरा करने की आग थी। वह बढ़िया शॉट पाने के लिए बिना रुके बार-बार स्टंट करते रहे। इसी कारण से उनकी कमर में लचक आ गयी और 'पैटेला' खिसक गया। रणदीप को लोगों द्वारा कन्धों पर उठाना पड़ा।

Image- bollywoodlife.com
वह पिछले 2 दिनों से 'कोकिलाबेन धीरूबाई अस्पताल' में भर्ती थे, अब जाकर उन्हें छुट्टी मिली है किंतु डॉक्टर ने उन्हें बेड रेस्ट की सलाह दी है। इससे फिल्म खतरे में पड़ गयी है। रणदीप का किरदार बहुत अहम है, अगर वह अपनी शूटिंग वक़्त पर ख़तम ना कर सके तो फिल्म की रिलीज़ पोस्टपोन हो सकती है।

Image- instagram.com
बता दें कि कुछ दिन पहले रणदीप ने जिम से अपनी एक वीडियो शेयर की थी और सलमान के प्रतिस्पर्धी के रूप में लिखा था-"#राधे 640 पाउंड की लेग प्रेस, ट्रेनिंग कर रहा हूँ। मोस्ट वांटेड भाई सलमान को जो पछाड़ के रखना है! आप कितना प्रेस कर रहे हो ब्रदर (हंसने वाला इमोजी), मैं अपना बेस्ट दे रहा हूँ और आप?"।

Image- koimoi.com
रणदीप अपनी तरफ से सलमान को टक्कर देने की पूरी कोशिश कर रहे हैं, उम्मीद करते हैं कि वह जल्द ठीक हो जाएं।
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments