अपने जुड़वाँ बेटों के लिए इस हीरोइन ने लिया फिल्मों से ब्रेक, अब बच्चो को छोड़ने आई स्कूल

एडल्ट फिल्मों से लेकर बॉलीवुड में अपना सफर तय करने वाली खूबसूरत हीरोइन सनी लियॉन अपनी हॉटनेस के लिए सबसे ज्यादा मशहुर है। 38 साल की यह हीरोइन अब जुड़वाँ बच्चो की माँ भी है। सनी एक जिम्मेदार माँ है और अब उन्होंने अपने जुड़वाँ बच्चो के लिए फिल्मों से ब्रेक ले लिया जिसकी वजह से वो अब बड़े पर्दे पर नजर नही आती है। हाल ही में सनी अपने बच्चो को स्कूल छोड़ने आई जहां उन्हें कैमरामैन ने स्पॉट कर लिया।

Third party image reference
बच्चो को छोड़ने आई स्कूल में
सनी को हमने अक्सर आइटम सॉन्ग में धमाल मचाते हुए देखा है। वो अपनी हॉटनेस से सबको दीवाना बना लेती है। लेकिन अब हम सनी का दूसरा पहलू देख रहे है। जहां वो एक माँ बन गई है। और बच्चो को ही अपना सारा समय दे रही है। हाल ही में सनी अपने दोनों बच्चो को स्कूल छोड़ने आई।

Third party image reference
सनी रविवार को बच्चो को स्कूल में आर्ट और प्ले की खास क्लास के लिए लेकर आई थी। सनी जब वहां पर पहुँची तो नोहा को वो अपनी गोद में लिए हुई थी और वही अशेर उनका हाथ पकड़े हुए था। दोनों की क्यूटनेस का कोई जवाब नही था। सनी मिलिट्री पैटर्न टॉप और कैप में बहुत ही कूल मॉम लग रही थी।

Third party image reference
अपने जुड़वाँ बच्चो के लिए फिल्मों से लिया ब्रेक
सनी ने आइटम सॉन्ग बेबी डॉल से इस फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखा था। जिसके बाद से ही वो बेबी डॉल के नाम से मशहुर हो गई। जिसके बाद उन्होंने रागिनी 2 और एक पहेली लीला जैसी हिट फिल्में दी। इसके बाद से ही सनी के जीवन की एक और नई शुरूआत हुई जब उन्होंने बेटी निशा को गोद लिया और फिर कुछ साल बाद उनके जुड़वाँ बेटे हुए। और इनकी परवरिश के लिए सनी ने पिछले कुछ सालों से फिल्मों से ब्रेक ले लिया। भले ही अब वी अब बड़े पर्दे पर नजर नही आ रही है। लेकिन वो अभी भी आइटम सॉन्ग से अपने जलवे बिखेर रही है। और अपनी पारिवारिक जिंदगी में ज्यादा व्यस्त रहती है।
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments