जेल में दिन काट रही है बॉलीवुड की ये अभिनेत्री, जानिए क्या किया है अपराध


Third party image reference
अभिनेत्री पायल रोहतगी को अब भले ही बॉलीवुड फिल्मों में नहीं देखा जाता है लेकिन वह सोशल मीडिया के माध्यम से अपने प्रशंसकों के साथ जुड़ी रहती है. खास बात यह है कि पायल रोहतगी विवादित बयानों की वजह से सर सुर्खियों में बनी रहती है. कुछ समय पहले ही पायल रोहतगी को जेल भेजा गया है. आइए आपको बताते हैं आखिर पायल रोहतगी ने क्या अपराध किया है.
आपको बताना चाहेंगे कि पायल रोहतगी को देश के पूर्व प्रधानमंत्री जवाहरलाल नेहरू और उनके पिता मोती लाल नेहरू के खिलाफ आपत्तिजनक वीडियो बनाना महंगा पड़ा है. उन्हें कोर्ट ने 24 दिसंबर तक जेल की सजा सुनाई है. पूर्व प्रधानमंत्री जवाहरलाल नेहरू और उनके पिता मोतीलाल नेहरू के खिलाफ आपत्तिजनक वीडियो बनाने और उसे शेयर करने के मामले में एक्ट्रेस पायल रोहतगी को कोर्ट ने 24 दिसंबर तक के लिए जेल की सजा सुनाई है.

Third party image reference
खबरों के अनुसार पायल को हाल ही में इस मामले में बूंदी पुलिस ने अहमदाबाद से गिरफ्तार किया था. पायल रोहतगी ने अपनी सोशल मीडिया अकाउंट के माध्यम से अपनी गिरफ्तारी के बारे में जानकारी दी थी. गिरफ्तारी के बाद पायल और उनके पार्टनर संग्राम सिंह ने ट्विटर पर पीएम मोदी और गृह मंत्रालय से मदद मांगी थी.

Third party image reference
उनकी जमानत याचिका को भी कोर्ट ने खारिज कर दिया जिसके बाद अब वह 24 दिसंबर तक जेल में रहेंगी. पायल रोहतगी सोशल मीडिया के माध्यम से अपने विचार बड़ी बेबाकी के साथ रखती है. कुछ लोग पायल रोहतगी के विचारों को पसंद करते हैं तो कुछ लोग नापसंद भी करते हैं.

Third party image reference
पायल रोहतगी ने अपनी गिरफ्तारी के बारे में खुद ही ट्विटर पर ट्वीट करके सभी को बता दिया था. उन्होंने ट्वीट किया, मुझे मोती लाल नेहरू पर बनाए गए एक वीडियो के लिए राजस्थान पुलिस द्वारा गिरफ्तार कर लिया है. वीडियो में दी गई जानकारी मैंने गूगल से निकाली थी.

Third party image reference
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments