इस सवाल को सुनते ही गुस्से में चिल्लाने लगे महेश भट्ट , आलिया भट्ट भी हुई असहज , जानिए

ऐसा कई मौकों पर देखने को मिला है कि मीडिया से बातचीत के दौरान बॉलीवुड स्टार्स को गुस्सा आ जाता है. कई स्टार्स अपना गुस्सा जाहिर करते हैं तो कुछ चेहरे पर हाव-भाव देकर बात वहीं खत्म कर देते हैं. हाल ही में फिल्म मेकर महेश भट्ट को भी गुस्सा आया. महेश भट्ट गुस्से में बुरी तरह चिल्लाकर जवाब देने लगे. पापा महेश भट्ट को इस तरह चिल्लाते देख आलिया भट्ट उन्हें शांत करने की कोशिश करती दिखीं. आलिया की बात को पहले तो पापा महेश ने इग्नोर किया फिर जवाब देकर शांत हो गए.

Third party image reference
अभिनेत्री आलिया भट्ट, महेश भट्ट, सोनी राजदान और पूजा भट्ट सभी शाहीन भट्ट के बुक लॉन्च पर समर्थन करने के लिए मौजूद थे. महेश भट्ट की बेटी शाहीन भट्ट की हाल ही में आई नेवर बिन (अन) हैप्पीइर' नाम की बुक मुंबई में लॉन्‍च हुई। इस मौके पर उनकी पूरी फैमिली उन्‍हें सपॉर्ट करने पहुंची. वहीं मीडिया से भी सभी एकसाथ मुखातिब हुए. रिपोर्टर ने मनोचिकित्सक को लेकर कुछ सवाल पूछा था.

Third party image reference
महेश भट्ट पत्रकार द्वारा पूछे गये एक सवाल का जवाब देते हुए भावुक हो गए. इसके बाद महेश भट्ट को उत्तेजित होकर भाषण देते हुए देखा जा सकता है. इसके बाद आलिया अपने पिता को शांत करने का प्रयत्न करती है. महेश भट्ट जोर-जोर से बोलते रहते हैं, जिससे आलिया भट्ट असहज हो जाती हैं और वह कहती हैं, ‘मैंने आपको चेतावनी दी थी कि यह हो सकता है. सोनी राजदान भी महेश भट्ट को शांत रहने के लिए कहते देखी जा सकती है. वो बार-बार 'पापा'-'पापा' कहती रहीं लेकिन महेश भट्ट नहीं रुके. इससे आलिया लोगों के सामने चिढ़ी हुई और असहज नजर आईं। ईवेंट से कई तस्वीरें और वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहे हैं.
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments