जब सलमान खान के रहते घर के सामने हुई थी सोहेल खान की पिटाई, भाईजान ने ऐसे की थी मदद


Third party image reference
भारत के प्रसिद्ध अभिनेता सलमान खान के भाई सोहेल खान का आज 50 वां जन्मदिन है। अभिनेता और डायरेक्टर सोहेल खान जल्द ही फिल्म 'राधे' में सलमान खान के साथ एक्टिंग करते नजर आएंगे। फ़िल्मी करियर में सोहेल खान ने कई हिट मूवीज में बतौर लीड एक्टर काम किया है। इसके अलावा सोहेल खान ने कई फिल्मो का डायरेक्शन भी किया है। सोहेल खान बताते है कि उन्होंने यह मुकाम हासिल करने के लिए कई मुसीबतो का सामना किया है जिसमे एक कहानी साँझा करते उन्होंने बताया कि कुछ साल पहले कुछ लोगो ने उन को उनके ही घर के सामने पीट दिया था।

Third party image reference
कहानी को विस्तार से बताते हुए सोहेल खान ने कहा कि उनके घर गैलेक्सी अपार्टमेंट के सामने एक शख्स घर की तरफ देखकर जोर-जोर से गालिया निकाल रहा था जिसके बाद मैं उससे मिलने बाहर पंहुचा तो पता चला की वह शख्स अकेला नहीं था, उनका एक पूरा ग्रुप वहा साथ खड़ा था जिन्होंने बिना किसी वजह मेरे साथ मारपीट चालू कर दी थी। जबकि मेरा बिल्डिंग सिक्योरिटी गार्ड वही खड़ा था।

Third party image reference
मारपीट होते देख सलमान खान घर से निकल कर आये और मामले को शांत करवाया। साथ ही सलमान खान ने पुलिस को भी सूचित कर दिया जिसके बाद पुलिस ने उन लोगो को गिरफ्तार कर लिया। कुछ दिनों बाद सलमान और मेरा मन बदल गया और हमने खुद पुलिस स्टेशन जाकर उन लोगो को रिहा करवा दिया था।' बता दे की सोहेल खान ने इस बात का खुलासा द कपिल शर्मा शो में किया था जिसे सुनकर सभी दर्शक चौंक गए थे।
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments