बॉलीवुड में शोक की लहर, इस दिग्गज कलाकार का हुआ निधन, पीएम मोदी ने भी जताया शोक

साल 2019 में बॉलीवुड के कई दिग्गज कलाकारों ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया । अब इस लिस्ट में एक और महान कलाकार का नाम भी शामिल हो चुका है । दरअसल, बीती रात ही मराठी और हिंदी फिल्मों में काम करने वाले एक्टर श्रीराम लागू का निधन हुआ इस बात की जानकारी जैसे ही मिली वैसे सोशल मीडिया के जरिए फैंस शोक व्यक्त कर रहे हैं । बॉलीवुड के कई बड़े कलाकारों से लेकर पॉलीटिशियन ने भी ट्विटर पर शोक जताया है । खुद पीएम नरेंद्र मोदी ने भी एक शेयर करके दुख व्यक्त किया है ।

Third party image reference

इस वजह से हुआ निधन

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि श्रीराम लागू का 92 साल की उम्र में पुणे में निधन हुआ । खबरों के मुताबिक वह पिछले लंबे समय से बीमार चल रहे थे। आए दिन इनकी तबीयत बिगड़ जाती थी अचानक से ज्यादा तबीयत बिगड़ जाने के कारण उन्होंने आखिरी सांस ली जिसके कारण करोड़ों फैंस दुखी है ।

Third party image reference

इन फिल्मों में कर चुके हैं काम

इन्होंने अपने फिल्मी करियर में 100 से भी ज्यादा हिंदी और 40 से भी ज्यादा मराठी फिल्मों में काम किया हुआ है । अगर हम बात करें इनकी सुपरहिट फिल्मों की तो यह लिस्ट तो काफी लंबी है पिंजरा, दौलत, सामना, मेरे साथ चल, आहट: एक अजीब कहानी, हेरा फेरी, लावारिस, घरौंदा जैसी और भी कई शानदार फिल्मों में वह नजर आ चुके हैं ।

Third party image reference

पीएम मोदी ने जताया शोक

सोशल मीडिया पर नरेंद्र मोदी ने ट्वीट किया कि, 'श्रीराम लागू बहुमुखी प्रतिभा के धनी थे सालों तक उन्होंने दर्शकों का भरपूर मनोरंजन किया । लोग इन्हें कभी नहीं भूलेंगे और आने वाले समय तक याद किया जाएगा । यह खबर सुनकर मैं काफी दुखी हूं ओम शांति ।'


Third party image reference

Third party image reference
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments