आम आदमी पार्टी से चुनाव लड़कर राजनाथ सिंह को कड़ी टक्कर दे चुका है यह मुस्लिम अभिनेता

 आज हम आपको एक ऐसे अभिनेता के बारे में बताएंगे जो आम आदमी पार्टी से चुनाव लड़कर बीजेपी नेता राजनाथ सिंह को कड़ी टक्कर दे चुका है। तो चलिए शुरू करते हैं।

Third party image reference
हम जिस अभिनेता की बात कर रहे हैं वह कोई और नहीं बल्कि बॉलीवुड के जाने-माने अभिनेता जावेद जाफरी है। जावेद जाफरी ने कई फिल्मों में काम किया है और वह एक कॉमेडियन एक्टर के तौर पर भी जाने जाते हैं। उन्होंने कई फिल्मों में विलेन का किरदार निभा कर लोगों का दिल भी जीता है। पर बहुत ही कम लोग जानते हैं कि वह 2014 में राजनीति भी कर चुके हैं।

Third party image reference
आपको बता दें 2014 में जावेद जाफरी आम आदमी पार्टी से लखनऊ से चुनाव लड़ चुके हैं। उनके सामने बीजेपी नेता राजनाथ सिंह खड़े हुए थे। दोनों के बीच काफी कड़ी टक्कर थी। आपको बता दे जावेद जाफरी दो शादियां कर चुके हैं उनकी पहली बीवी का नाम जेबा बख्तियार और दूसरी बीवी का नाम मीजान जाफरी है।

Third party image reference
बात करें जावेद जाफरी के वर्क फ्रेंड की तो हाल ही में उनकी फिल्म आई थी जिसका नाम था वाला जिसमें वह आयुष्मण खुराना के साथ नजर आए थे उनकी कॉमेडी ने लाखों लोगों को खूब हंसाया था यह फिल्म 7 नवंबर 2019 को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी इस फिल्म को डायरेक्ट किया था अमर कौशिक ने।
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments