अपना सारा पैसा गरीबों को दान कर देता है यह अभिनेता, शायद नहीं जानते होंगे आप


Third party image reference
दोस्तो आज के समय मे ऐसा इंसान बहुत कम ही मिलेंगे जो अपने सारी कमाई गरीबों मे दान कर दे लेकिन आज की इस पोस्ट में हम आपको एक ऐसे लोकप्रिय अभिनेता के बारे में बताएंगे जो एक अच्छा एक्टर ही नहीं बल्कि नेक दिल इंसान भी है। जो अपना सारा पैसा गरीबों में दान कर देता है। तो आइए जानते हैं उस अबभिनेता के बारे मे।

Third party image reference
दोस्तो आप लोगो मे बहुत से लोग ऐसे है जो इस अभिनेता को भली भाति जानते होंगे। जिसका नाम जैकी चैन है। दोस्तो यह हांगकांग के जान-मानें अभिनेताओ मे से हैं। आपको बता दे यह फिल्मों मे एक्शन के लिए काफी मशहूर है इसलिए इनकी फिल्में लोगों को काफी पसंद आती है। यह दुनिया भर में कई चैरिटी प्रोग्राम चलाते हैं। जैकी चन ने यह प्रण लिया है कि वह अपनी पूरी संपत्ति दान पुण्य के कामों में लगा देंगे। वह अपने पैसों से विश्व भर में कई हॉस्पिटल और स्कूल खुलवा चुके हैं जिनमें गरीबों की सहायता की जाती है।

Third party image reference
दोस्तो मीडिया की एक रिपोर्ट के मुताबिक जैकी चैन की कुल संपत्ति 24 अरब रुपए है। इनके दो बच्चे हैं और एक पत्नी भी है। जैकी ने एक इंटरव्यू मे कहा है की मै अपनी संपत्ति अपने बच्चों को नहीं देना चाहता हु जैकि ने आगे कहा की मैं अपनी पूरी संपत्ति गरीबों एवं बेसहारा लोगों को देने की बात कहे

Third party image reference
जैकी चैन ने आगे कहा कि अगर मेरे बच्चे काबिल है तो वह मुझसे भी ज्यादा पैसे कमा सकते है। अगर वह काबिल नहीं हुए तो मेरे सभी पैसे बर्बाद कर देंगे। मैं इसी कारण अपना पूरा पैसा जरूरतमंदों की सेवा में लगाना चाहता हूं।

Third party image reference
दोस्तो यह अभिनेता आर्थिक सहायता ही नहीं बल्कि जरूरतमंदों के साथ समय ज्यादा बिताते हैं और उनकी पूरी सहायता करते हैं। जिसकी वजह से यह दुनिया मे काफी पसंद किया जा रहे है दोस्तो बहुत से सेलिब्रिटी सिर्फ चैरिटी में आर्थिक सहायता प्रदान करते हैं।
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments