ना माता-पिता ना पति अभिषेक, इस शख्स से पागलों की तरह प्यार करती हैं ऐश्वर्या


Third party image reference
FILMI LIFE : हाल ही में ऐश्वर्या और अभिषेक ने अपनी बेटी आराध्य का 8 वां जन्म परिवार के साथ मिलकर धामधूम से मनाया. जिसके कुछ दिन बाद ऐश्वर्या ने हाल ही में अपनी बेटी आरध्या की एक खूबसूरत तस्वीर को अपने सोशल मिडिया पर पोस्ट किया.

Third party image reference
इस तस्वीर को पोस्ट करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा की, 'मेरी दुनिया में तुम्हे पागलों की तरह प्यार करती हूं.' आराध्य की यह फोटो सोशल मिडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं. तस्वीर में आप देख सकते हो की, नन्ही आराध्या पर्पल और पिंक कलर की फ्रॉक में शानदार लग रही हैं.

Third party image reference
साथ ही तस्वीर में आपको बलून ही बलून नजर आएंगे. साथ ही आपको तस्वीर में एक आठ नंबर का अंक भी देखने को मिलेगा. क्यूंकि इसी साल आराध्या के 8 साल पुरे हुए हैं. आराध्या के लिए इतना प्यार देखकर यह कहना गलत नहीं होगा की, ऐश्वर्या राय ना माता-पिता ना पति अभिषेक से बल्कि अपने बेटी से पागलों की तरह प्यार करती हैं.

Third party image reference
आरध्या के जन्मदिन के मौके पर ऐश और अभी ने अपने बांद्रा स्थित घर पर एक शानदार पार्टी का आयोजन किया था. जिस पार्टी में बॉलीवुड के कई स्टार्स अपने अपने बच्चो संग नजर आये थे.

Third party image reference
काम की बात करे तो ऐश्वर्या को लास्ट बार अनिल कपूर और राज कुमार राव स्टारर फिल्म फन्ने खान में देखा गया था. जो अब जल्द ही पति अभिषेक बच्चन संग कॉमेडी फिल्म गुलाब जामुन में नजर आएगी.
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments