आने वाले समय का दूसरा अक्षय है यह अभिनेता, एक झलक पाने के लिए जुटी लाखों की भीड़

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में कई ऐसे बड़े कलाकार हैं, जिनकी फैन फॉलोइंग लाखों में नहीं बल्कि करोड़ों में है, लेकिन खिलाड़ी अक्षय कुमार अलग हैं। अक्षय की फैन फॉलोइंग भारत में ही नहीं बल्कि विदेशों में भी है और वह हर किसी के दिलों पर राज करते हैं। अक्षय अक्षय हैं, लेकिन आज हम आपको इस लेख में एक ऐसे अभिनेता के बारे में बताने जा रहे हैं, जो आने वाले समय में दूसरा अक्षय कुमार बन सकता है, क्योंकि उनके समय की हर लड़की प्रशंसक है और बहुत ही कम समय में वह दौड़ने लगी है बॉलीवुड उद्योग पर उनका सिक्का। अब तक आप समझ गए होंगे लेकिन हम आपको बता दें कि हम जिस बारे में बात कर रहे हैं वो कोई और नहीं बल्कि कार्तिक आर्यन हैं और आज वो लाखों लड़कियों के सपनों के राजकुमार हैं।

Third party image reference
एक झलक पाने के लिए लाखों की भीड़ जुटी
जैसा कि आप सभी को पता होगा कि इन दिनों कार्तिक आर्यन अपनी आने वाली फिल्म She पत्नि पाती और और ’को लेकर काफी चर्चा में हैं। फिल्म का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है, लेकिन हाल ही में फिल्म का गाना अंखी से गोरी मारे ’रिलीज किया गया है। गीत शुरुआत के दौरान, लाखों लोगों की भीड़ कार्तिक आर्यन को देखने के लिए एकत्र हुए थे और वह गीत पोस्टर के बगल में खड़ा था और वहाँ से वह प्रशंसकों के लिए एक नमस्ते दिया और यह भी एक उड़ान चुंबन दे दिया। इन तस्वीरों से आप उनकी फैन फॉलोइंग का अंदाजा लगा सकते हैं।

Third party image reference
कार्तिक आर्यन ने अब तक कई सुपरहिट फ़िल्में दी हैं जैसे प्यार का पंचनामा, प्यार का पंचनामा 2, लुका चुप्पी और जल्द ही वह अनन्या पांडे और भूमि पेडनेकर के साथ फिल्म 'पत्नि पाटनी शी' में भी नज़र आएंगी। कार्तिक आर्यन अपनी प्रतिभा के दम पर सुपरस्टार बन गया है। अगर हम कार्तिक आर्यन के काम के मोर्चे के बारे में बात करते हैं, तो फिल्म Pat पत्नि पटनी और वह ’के बाद, वह सारा अली खान के साथ इम्तियाज अली की A लव आज कल 2’ फिल्म में भी नजर आने वाले हैं, इसके अलावा कार्तिक आर्यन से लेकर अक्षय कुमार भूल तक भुलैया ने श्रृंखला की जगह ले ली है। जी हाँ, आप सभी को पता होगा कि कार्तिक आर्यन अक्षय कुमार के बजाय भूल भुलैया में 2. नज़र आने वाले हैं, यह कहना गलत नहीं होगा कि कार्तिक आर्यन आने वाले दूसरे अक्षय कुमार हैं।

यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments