दुल्हन के लिबास में ही सड़क पर घूमने निकल गई यह एक्ट्रेस, देखकर हर कोई हो गया हैरान

टीवी इंडस्ट्री में आप इस बात को अच्छी तरह से जानते हैं कि सीरियल में बहुत जल्दी जल्दी अभिनेत्रियों को दुल्हन का लिबास पहनना पड़ता है क्योंकि भारतीय टेलिविजन इंडस्ट्री में एक शादी पर ही ऐसा रोचक मोड़ आता है जहां से शो की टीआरपी काफी ज्यादा बढ़ जाती है। आज कुछ ऐसा ही देखने मिला। आप रुबीना दिलायक को तो अच्छी तरह से जानते होंगे।

Third party image reference
रुबीना दिलायक भारतीय टेलिविजन इंडस्ट्री के मशहूर एक्ट्रेस हैं और लोग इन को पर्दे पर देखना काफी पसंद करते हैं। रुबीना दिलायक को छोटी बहू सीरियल से ब्रेक थ्रू मिला था और इसी शो के बाद वह घर घर एक संस्कारी बहू के रूप में प्रचलित हो गईं और आज भी इनकी छवि लोगों के बीच कुछ ऐसी ही है।

Third party image reference
रुबीना दिलायक ने अपने करियर की शुरुआत सन 2008 में की थी और लगभग पिछले 11 वर्षों से रुबीना दिलायक लगातार टेलीविजन इंडस्ट्री में सक्रिय हैं। रुबीना दिलायक की शादी भी हो गई है। इनकी शादी पिछले वर्ष अभिनव शुक्ला से हुई थी यह दोनों पिछले काफी लंबे समय से एक दूसरे के साथ रिलेशनशिप में थे।

Third party image reference
रुबीना दिलायक फिलहाल शक्ति- अस्तित्व के एहसास की सीरियल में काम कर रही हैं और इस सीरियल में वह किन्नर बहू का रोल निभा रही हैं और इसी शो के एक एपिसोड को सूट करने के लिए रुबीना दिलायक को दुल्हन का लिबास पहनना था और इसलिए दुल्हन का लिबास पहनकर रुबीना दिलाइक सड़कों पर घूमने निकल गईं और इस लुक में देख लोग भी हैरान हो गए।
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments