मशहूर विलेन रंजीत से प्यार करती थी ये अभिनेत्री, लेकिन रंजीत को नही पसंद थी अभिनेत्री।

ज्यादातर अभिनेत्रियों को हीरो से प्यार होता है. लेकिन एक अभिनेत्री ऐसी भी थी, जिसे बॉलीवुड के मशहूर विलेन रंजीत से प्यार हुआ. आमतौर पर लड़कियां रंजीत से डर जाती है. लेकिन ट्विंकल खन्ना की मौसी और डिंपल कपाड़िया की बहन सिंपल कपाड़िया को रंजीत से प्यार हो गया था.

Third party image reference
सिंपल कपाड़िया रंजीत के ऊपर पूरी तरह से फिदा हो गई थी. उनको रंजीत का हर स्टाइल पसंद आता था. लेकिन सिंपल के जीजा को यह बात बिल्कुल भी पसंद नहीं थी. राजेश खन्ना अपनी साली सिंपल को लेकर बहुत ज्यादा पजेसिव थे. वह रंजीत को बिल्कुल भी पसंद नहीं करते थे. शायद रंजीत की विलेन वाली छवि राजेश खन्ना के मन में बस गई थी.

Third party image reference
रंजीत और सिंपल कपाड़िया के रिश्ते पर काफी समय तक राजेश खन्ना चुप रहे. लेकिन जब बात बहुत ज्यादा बढ़ गई तो राजेश खन्ना के सब्र का बांध टूट गया और 1 दिन राजेश खन्ना ने जमकर सिंपल कपाड़िया को फटकार लगाई. हालांकि सिंपल को इससे कुछ भी फर्क नहीं पड़ा.

Third party image reference
ऐसा कहा जाता है कि फिल्म छैला बाबू की शूटिंग के दौरान राजेश खन्ना और रंजीत के बीच सिंपल की वजह से काफी लड़ाई झगड़ा हुआ था. दोनों के बीच बहुत बहस हुई थी. हालांकि धीरे-धीरे समय बीतता गया और दोनों के अफेयर की खबरें आना बंद हो गई. इसके बाद रंजीत और सिंपल के बीच का रिश्ता भी खत्म हो गया.
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments