पति के सामने बूढ़ी दिखी करीना, क्लीन शेव में हैंडसम लग रहे थे बॉलीवुड के छोटे नवाब सैफ

बॉलीवुड की सबसे पावर और परफेक्ट कपल मानी जाती है सैफ अली खान और करीना कपूर की जोड़ी । यह दोनों आए दिन किसी न किसी वजह से सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बने रहते हैं । इन दिनों करीना कपूर अपनी आने वाली फिल्म 'गुड न्यूज' को लेकर सुर्खियों में है तो वही सैफ अली खान अपनी अपकमिंग फिल्म 'जवानी जानेमन' के पोस्टर को लेकर चर्चाओं में है ।
खैर करीना कपूर और तैमूर अली खान क्रिसमस मनाने के लिए आज शाम को माउंट मेरी चर्च के बाहर कैमरे में कैद हुए और यह तस्वीरें सोशल मीडिया पर आग की तरह फैली हुई है, क्योंकि इन तस्वीरों में करीना कपूर सैफ अली खान के सामने बूढ़ी नजर आ रही है तो वहीं तस्वीरों में सैफ काफी हैंडसम और हॉट लग रहे हैं ।

Third party image reference

क्लीन शेव में काफी हैंडसम लग रहे थे सैफ

आप इन तस्वीरों में देख सकते हो कि सैफ अली खान का हुलिया पूरी तरह से बदल चुका है क्योंकि उन्होंने अपनी फिल्म 'लाल कप्तान' में साधु का किरदार निभाने के लिए दाढ़ी बढ़ाई थी । लेकिन अब वह क्लीन शेव में वह काफी हैंडसम नजर आए । क्योंकि आप इन तस्वीरों में देख सकते हो सैफ अली खान के सामने करीना कपूर भी फीकी लग रही थी तो वही करीना से जवान सैफ नजर आ रहे थे ।

Third party image reference

यह अपकमिंग प्रोजेक्ट्स

यह कहना गलत नहीं होगा कि सैफ अली खान की फिल्में चाहे जितनी भी फ्लॉप हो जाए लेकिन उनके पास फिल्मों की कमी नहीं होती है 'लाल कप्तान' बॉक्स ऑफिस पर औंधे मुंह गिरी, लेकिन इन दिनों वह 'जवानी जानेमन' फिल्म को लेकर काफी चर्चा में है । इस फिल्म के दो पोस्टर रिलीज हुए हैं जिसमें सैफ अली खान अलग ही अंदाज में नजर आ रहे हैं इसके अलावा वह 'तानाजी: द अनसुंग वॉरियर' और 'दिल बेचारा' जैसी फिल्मों में नजर आएंगे ।

Third party image reference
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments