यह सीन देने के बाद पूरी रात रोई थी मनीषा कोइराला, जानिये क्या थी वजह

Image result for यह सीन देने के बाद पूरी रात रोई थी मनीषा कोइराला,बॉलीवुड में कई ऐसी फिल्में है जिनमे बहुत से हॉट सीन फ़िल्मय गए हैं । जिनके कारण एक्टर्स को शर्मिन्दगी का सामना करना पड़ता है। आज हम मनीषा कोइराला के बारे में बता कर रहे है। इनका एक गाना संजय दत्त के साथ फ़िल्मय गया था । जिसे दर्शकों ने खूब पसंद किया था । क्योंकि इस गाने में मनीषा कोइराला एक के बात एक हॉट सीन दिए थे । हॉट सीन के कारण यह गाना दर्शकों के बीच काफी पॉपुलर हो गया था। मनीषा कोइराला ने कोई स्टार्स के साथ हॉट सीन दिए है मगर हम जिस फ़िल्म के बारे में बात कर रहे है उतना नही । इन्ही में से एक संजय दत्त की फ़िल्म 'महबूबा' है ।

Third party image reference
इस फ़िल्म को उदित नारायण ने बनाया गया है । यह फ़िल्म 2008 में रिलीज हुई थी । फ़िल्म महबूबा में संजय दत्त और मनीषा कोइराला के बीच एक रोमांटिक सांग शूट किया गया था । गाने का नाम 'तू मेरी महबूबा' है । जिसमे मनीषा ने बारिश में बिले होकर हॉट सीन दिए । आपकी जानकारी के लिए बतादूँ की मनीषा कोइराला के पास 'महबूबा' फ़िल्म के निर्देशक जब इस फ़िल्म का प्रस्ताव लेकर गए थे । तब करने के लिए हाभी भारी थी । 

Third party image reference
लेकिन बाद में फ़िल्म में थोड़ा बदलाओ किया गया था जिसे मनीषा कोइराला बेहद घबड़ा गई थी। फ़िल्म को रोमांटिक बनाने के लिए मनीषा कोइराला को हॉट सीन देने थे जिसके कारण मनीषा काफी घबड़ाई हुई थी । मनीषा कोइराला को फ़िल्म ना चाहते हुए भी करनी पड़ी थी । और ''तू मेरी महबूबा में मेरा महबूब" मैं संजय दत्त के साथ हॉट सीन शूट किए । 

Third party image reference
शूटिंग के बाद मनीषा घर पहुच रात को रोने लगी । लेकिन जब यह फ़िल्म दर्शको केे बीच आई तो फ़िल्म सभी को बेहद पसंद आई । दर्शकों ने मनीषा कोइराला और संजय दत्त , अजय देवगन का दिल जीत लिया और फ़िल्म बॉक्सऑफिस पर हिट साबित हुई । इस फ़िल्म में अजय देवगन, संजय दत्त, मनीषा कोइराला, कादर खान, सनोबर कबीर, रीमा लालू अन्य कलाकार ने शामिल है ।

Third party image reference
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments