करोड़पति करीना और करिश्मा इस मामूली चीज को लेकर करती हैं झगड़ा, जानकर आप भी पीट लेंगे माथा


Third party image reference
दो बहनों के बीच लड़ाई एक नार्मल सी बात होती है, लेकिन जब कलाकार की बहनों की बात आती है, तो हमारे मन में कई सवाल उठते हैं, क्या कलाकार भी आम बहनों की तरह लड़ती हैं या फिर उनके बीच सब प्रोफेशनल ही होता है? ऐसे तमाम सवाल हमारे मन में उठते हैं। लेकिन क्या आप जानते हैं कि दो बहनें कभी भी बिना झगड़े के नहीं रह सकतीं, उनके बीच प्यार बहुत होता है, जिसकी वजह से छोटी-छोटी बातों पर भी वे झगड़ने लगती हैं। जी हां, दो बहनें आपस में किसी मामूली बात पर झगड़ने लगती हैं। इस तरह से करीना और करिश्मा भी हैं। तो चलिए जानते हैं कि हमारे लेख में आपके लिए क्या खास है?
करिश्मा अपने समय की शीर्ष अभिनेत्री रही हैं। करिश्मा और करीना दोनों बड़ी एक्ट्रेस हैं। हालाँकि दोनों के बीच बहुत प्यार है, लेकिन उनके बीच हमेशा एक मामूली बात पर झगड़ा होता है। हालांकि दोनों की सोच समान है, लेकिन दोनों के बीच बहुत विवाद है। वे कहते हैं कि जहाँ प्यार होता है, वहाँ झगड़ा भी होता है। करीना और करिश्मा में भी कुछ ऐसा ही है। आज हम आपको उन्हीं कारणों के बारे में बताएंगे, जिनकी वजह से इन दोनों बहनों के बीच विवाद होता है।

Third party image reference
दरअसल, करिश्मा अपने बच्चों को एक आम पैरेंट्स की तरह देखती है, जिसके कारण वह अपने बच्चों को मीडिया की नज़रों से बेहद दूर रखती है। तो वहीं करीना की बात करे तो करीना बहुत खुले विचारों वाली हैं, वह अपने बेटे तैमूर को मीडिया से नहीं बचाती हैं, जिस दिन से तैमूर का जन्म हुआ है, वह मीडिया की सुर्खियों में रहा है। बस इसी तरह से करीना और करिश्मा के बीच लड़ाई होती है। दरअसल, करिश्मा चाहती हैं कि करीना तैमूर को मीडिया से दूर रखें और करीना को यह पसंद नहीं है। हालांकि, बाद में करीना को करिश्मा का एहसास हुआ और अब वह मीडिया की नज़रों से तैमूर को बचा रही हैं।

Third party image reference
इन सबके अलावा, जींस को लेकर भी करीना कपूर और करिश्मा के बीच लड़ाई होती है। करिश्मा ने खुद एक शो के दौरान खुलासा किया कि हम दोनों बहनें एक-दूसरे की जींस पर अपनी नजरें गड़ाए हुए हैं। हम दोनों एक-दूसरे की जींस के लिए लड़ते हैं, क्योंकि हम एक-दूसरे की जींस को बहुत पसंद करते हैं, इसलिए हम दोनों एक-दूसरे की जींस पहनने के लिए एक-दूसरे से लड़ते हैं। दरअसल, करीना और करिश्मा के बीच बहुत प्यार है। दोनों एक-दूसरे पर जान छिड़कती हैं।

Third party image reference
कपूर खानदान न सिर्फ बॉलीवुड मेंं एक्टिंग के लिए माहिर है, बल्कि इनके बीच के रिश्ते भी काफी मजबूत है, ऐसे में कपूर फैमिली हमेशा अपनी एक्टिंग और रिश्तों के लिए जानी जाती है। कपूर फैमिली हमेशा एक दूसरे के साथ खड़ी रहती है। यही वजह है कि करिश्मा के तलाक के बाद भी कपूर फैमिली ने करिश्मा का ही साथ दिया। इन सबके अलावा करिश्मा और करीना बिल्कुल आम बहनों की तरह ही आपस में लड़ती है, जोकि एक मजबूत रिश्ते की तरफ साफ साफ इशारा करता है।
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments