एक्टर ने लिखा डेढ़ पन्नों का सुसाइड नोट, फैमिली और बेटे के नाम छोड़ी संपत्ति लेकिन पत्नी..

दोस्तों बता दें कि 2019 के अंत होते होते एक बार फिर बॉलीवुड गलियारों से एक बहुत ही दुखद समाचार आया है। दरअसल म्यूजिक एल्बम, टीवी सीरियल्स और बॉलीवुड फिल्मों में का कर अपनी अलग पहचान बना चुके अभिनेता कुशल पंजाबी ने बीते दिनों अपनी बांद्रा स्थित घर पर पंखे से लटक कर सुसाइड कर लिए हैं। इस खबर के आते ही बॉलीवुड सही उनके करोड़ों फैन्स सदमे में हैं। मुंबई पुलिस ने उनके आत्महत्या किए जाने की पुष्टि की है, उन्हें भाभा अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

Third party image reference
Image result for कुशल पंजाबीहीं इस संबंध में पुलिस ने एक्सिडेंटल डेथ रिपोर्ट (एडीआर) दर्ज की है और जांच की जा रही है। पुलिस को कुशल के घर से सुसाइड नोट भी मिला है। पुलिस के अनुसार, कुशल ने डेढ़ पन्नों के नोट में लिखा है कि उनकी मौत के लिए किसी को भी ज़िम्मेदार न ठहराया जाए। इसमें लिखा है, "मेरी संपत्ति का 50 प्रतिशत हिस्सा मेरे माता-पिता और बहन में बराबर बांट दिया जाए जबकि बचे हुए हिस्से को तीन साल के बेटे को दिया जाए।"

Third party image reference
कुशल के दोस्त और एक्टर-प्रड्यूसर करनवीर बोहरा ने कुछ तस्वीरें ट्वीट करते हुए उनकी मौत पर दुख जताया है। करनवीर लिखते हैं, "तुम्हारे यूं जाने से मैं हैरान रह गया हूं। अभी तक यकीन नहीं कर पा रहा।" कुशल ने साल 2015 में ऑड्री डॉलेन से शादी की थी और अप्रैल 2016 में उनके एक बेटा हुआ था। कुशल पंजाबी 30 से अधिक टीवी सीरियल्स और शोज में नजर आ चुके हैं। नौ फ़िल्मों में भी उन्होंने छोटी-बड़ी भूमिकाएं निभाई हैं।

Third party image reference
कुशल हाल ही में टीवी सिरीज 'इश्क में मरजावां' में नजर आए थे। साल 2011 में उन्होंने अमरीकी रिएलिटी गेम शो वाइपआउट का 50 लाख की इनामी रकम वाला भारतीय संस्करण जोर का झटका: टोटल वाइपआउट जीता था। सीआईडी, लव मैरिज, देखो मगर प्यार से, श... फिर कोई है, फ़ियर फैक्टर, कभी हां कभी ना जैसे लोकप्रिय टीवी कार्यक्रमों में दिख चुके हैं।
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments