जानिए कौन था सुपरहिट फिल्म हत्या में गूंगे बहरे का किरदार निभाने वाला लड़का!

। बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्रीज में आजकल किड्स स्टार का ट्रेंड चल रहा है। जिसमें वह काफी सुर्खियों में रहते हैं। लेकिन आज हम आपको इस पोस्ट में के सुपरस्टार से जाने जाते अभिनेता गोविंदा की फिल्म हत्या में चाइल्ड आर्टिस्ट के तौर पर गूंगे बहरे का किरदार निभाने वाले लड़के के बारे में बात करने जा रहे हैं।

Third party image reference
बॉलीवुड के सुपरस्टार अभिनेता गोविंदा की सुपरहिट फिल्म हत्या साल 1988 में रिलीज हुई थी। जिसमें गोविंदा के साथ अभिनेत्री नीलम, अनुपम खेर, जॉनी लीवर जैसे कई स्टार फिल्म में नजर आए थे। दोस्तों आपको जानकर जरूर हैरानी होगी की फिल्म हत्या में गूंगे बहरे का अहम किरदार निभाने वाले राजा नाम का लड़का एक लड़की ने निभाया था। जिसका नाम सुजीथा है। सुजीथा का जन्म केरला में हुआ था। आपको हम बता दें कि सूजीथा ने केवल 5 साल की उम्र में ही इस फिल्म में गूंगे बहरे का किरदार निभाया था।

Third party image reference

Third party image reference
सुजीथा ने तमिल, तेलुगू, मलयालम जैसी टीवी सीरियल में काम कर रही है। सुजीथा साउथ की जानी मानी अभिनेत्री में से एक है। उन्होंने फिल्म मेकर धनुष के साथ शादी करके आज चेन्नई में सेटल हो गई है। सुजीथा का एक बेटा भी है, जो दिखने में काफी क्यूट है।

Third party image reference
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments