इस अभिनेता पर लगा भगवान राम को गाली देने का आरोप, यूजर्स ने कहा हिंदू सभ्यता का अपमान

हम जिस अभिनेता की बात कर रहे हैं वो बॉलीवुड के खिलाड़ी के नाम से मशहूर अभिनेता अक्षय कुमार हैं अक्षय कुमार इन दिनों अपनी फिल्म 'गुड न्यूज' का प्रमोशन करने में व्यस्त हैं। हाल ही में फिल्म का एक डायलॉग प्रोमो रिलीज हुआ था ।

Third party image reference
यहां पर अक्षय कुमार ने कुछ ऐसा बोल दिया कि विवाद खड़ा हो गया । अब यूजर्स सोशल मीडिया पर अक्षय कुमार को ट्रोल कर रहे हैं । दरअसल, प्रोमो रिलीज इवेंट में अक्षय पर भगवान राम को गाली देने का आरोप लगाया है । दरअसल, ट्रेलर में दिखाया कि एक शख्स कहता है, ‘मेरे बच्चे का नाम होला राम है क्योंकि, यह होली के दिन पैदा हुआ था।’ इसपर अक्षय ने कहा, ‘अच्छा हुआ लोहड़ी के दिन पैदा नहीं हुआ।’

Third party image reference
 अब इस डायलॉग को सुनने के बाद यूजर्स लगातार अक्षय कुमार को ट्रोल कर रहे हैं। इस मसले पर यूजर्स का कहना है कि अक्षय कुमार ने भगवान राम को गाली दी है। अक्षय को ट्रोल किए जाने के बाद बाद ट्विटर पर #AKSHAY ABUSES LORD RAMA ट्रेंड करने लगे ।

Third party image reference
वहीं कुछ ने अक्षय कुमार के प्रशंसकों से इस ट्रेंड से जुड़ने और इसे वायरल करने को कहा । बता दें कि इस फिल्म का पहला ट्रेलर कुछ दिनों पहले ही रिलीज हुआ था ।

Third party image reference
फिल्म को करण जौहर प्रोड्यूस कर रहे हैं । वहीं फिल्म का निर्देशन राज मेहता ने किया है। यह फिल्म 27 दिसंबर को रिलीज होगी। बता दें कि अक्षय की इस फिल्म की टक्कर सलमान खान और सोनाक्षी सिन्हा स्टारर फिल्म 'दबंग 3' और रानी मुखर्जी स्टारर 'मर्दानी 2' के बाद रिलीज होगी ।

Third party image reference
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments