रानू मंडल ने रचा इतिहास, अपने नाम किया यह बड़ा रिकॉर्ड

‘भगवन देता है तो छप्पर फाड़ के देता है’- इस कहावत हम जीता जागता उदहारण है रानू मंडल। रानू मंडल रातों रात अपने गाने के वजह से इंटनेट सेंसेशन बन गई थी। रानू के गाने के वीडियो इतना वायरल हुआ की उसे लता मंगेशकर से तुलना करने लग गए थे। इतना ही नहीं सिंगर हिमेश रेशमियां ने रानू को अपने मशहूर गाना ‘तेरी मेरी’ में गाने का मौका भी दिया।

Third party image reference
2019 खत्म होने वाला है. 2020 आने वाला है. हर साल आखिरी महीने में गूगल सबसे ज्यादा सर्च किए गए लोगों के नामों की लिस्ट जारी करता है. इस बार भी कर दिया है. गज्ज़ब की बात ये रही कि इस लिस्ट में रानू मंडल का भी नाम शामिल है. वो टॉप 10 लोगों की लिस्ट में 7वें नंबर पर हैं.

Third party image reference
हैरानी वाली बात तो ये है कि ‘गूगल मोस्ट सर्च्ड पर्सनैलिटी इन इंडिया 2019’ वाली लिस्ट में टॉप की सिलेब्रिटीज़ का नाम गायब है. न दीपिका पादुकोण, न आलिया भट्ट, न प्रियंका चोपड़ा, न सनी लियोनी, न सलमान, न शाहरुख, न आमिर इनमें से किसी का भी नाम नहीं है. लेकिन रानू का नाम है.

Third party image reference
कुछ सेकेंड का वीडियो वायरल होने के बाद रानू मंडल की ऐसी किस्मत बदली कि वह अब मशहूर हस्ती बन चुकी हैं। रानू की आवाज के लोग मुरीद हो चुके हैं और लगातार उनके प्रशंसकों की संख्या बढ़ती जा रही है। लेकिन उन्हें ट्रोल करने वालों की भी कमी नहीं है।
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments