लता मंगेशकर की तस्वीरें अस्पताल से हुई वायरल, दिलीप कुमार ने दी हिदायत


Third party image reference
आपको हम बता दे संगीत की महारानी लता मंगेशकर 28 दिन तक अस्पताल में रहने के बाद घर लौट आई है। तबीयत बिगड़ने के बाद लता मंगेशकर को अस्पताल में भर्ती करवाया गया था, जहां पर कुछ शरारती तत्वों ने उनकी कुछ तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल कर दी। लता मंगेशकर के घर आ जाने से दिलीप कुमार काफी खुश नजर आ रहे हैं। उन्होंने अपनी छोटी बहन के स्वस्थ होने की खबर सुनकर उनकी खुशी का ठिकाना नहीं रहा। साथ ही साथ उन्होंने लता मंगेशकर को अपने स्वास्थ्य का ख्याल रखने की हिदायत भी दी।

Third party image reference
संगीत महारानी लता मंगेशकर ने ट्वीट करके लिखा,नमस्कार पिछले 28 दिनों से मैं हॉस्पिटल में थी। मैं अस्पताल में निमोनिया होने के कारण गई थी। डॉक्टर का कहना था कि मैं पूरी तरीके से स्वस्थ हो जाऊं फिर घर जाऊं। आप सबों की कृपा से और भगवान के आशीर्वाद से अब मैं ठीक हो गई हूं। आप सब का हृदय से आभारी हूं। और अब मैं फाइनली घर आ चुकी हूं। साथी साथ लता मंगेशकर ने यह भी लिखा कि डॉक्टर सच में भगवान का रूप होते हैं उस हॉस्पिटल के सभी कर्मचारी और डॉक्टर बहुत अच्छा बर्ताव करते हैं।
सफेद साड़ी

Third party image reference
लता मंगेशकर संगीत को पूजा मानने वाली रिकॉर्डिंग रूम में कभी चप्पल पहनकर नहीं गई। साथी साथ रिकॉर्डिंग के समय उन्होंने कभी सफेद साड़ी के अलावा कोई और कलर के कपड़े भी नहीं पहने।
दोस्तों हमारे द्वारा दी गई जानकारी आपको कैसी लगी हमें जरूर बताएं साथ ही साथ इस पेज को लाइक शेयर फॉलो करना ना भूलें।

यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments