ऐश्वर्या के प्यार में सलमान ने बहाया था खून, किस्सा जानकर हैरान रह जाओगे

इन दिनों सिनेमा घरो में सलमान खान की मोस्ट अवेटेड फिल्म दबंग 3 को लोग खूब पसंद कर रहे हैं. 20 दिसंबर के दिन रिलीज हुई फिल्म ने दो दिन में 50 करोड़ से अधिक की कमाई कर डाली हैं. इस खास मौके पर आज हम आपको सलमान खान की लव लाइफ से जुड़े एक किस्से के बारे में बताने जा रहे हैं. जिसे शायद ही आपने कभी सुना होगा.

Third party image reference
कभी ऐश्वर्या के प्यार में सलमान ने बहाया था खून
फिल्म हम दिल दे चुके सनम के सेट से शुरू हुई सलमान खान और ऐश्वर्या राय की प्रेम कहानी को लोग आज भी नहीं भूल पाए हैं. कहा जाता हैं की, ऐश में माता-पिता को दोनों का रिश्ता मंजूर नहीं था. जिस कारन सलमान खान के लिए ऐश ने अपना घर तक छोड़ दिया था. लेकिन सलमान खान के बुरे बर्ताव के कारन ऐश ने उन्हें छोड़ने का फैसला कर लिया था.

Third party image reference
जब ऐश सलमान खान से जुड़ा हो गई तब एक दिन आधी रात को सलमान ऐश्वर्या के घर पहुंच थे. उनके घर जाकर रात के तीन बजे ऐश्वर्या के घर का दरवाजा जोर-जोर से खटखटाने लगे थे. इतना ही नहीं उनके लिए उन्होंने बिल्डिंग से कूदकर आत्महत्या करने की धमकी भी दी थी.

Third party image reference
रिपोर्ट के मुताबिक, सलमान खान ऐश्वर्या के घर का दरवाजा इतनी जोर से पिट रहे थे की, उनके हाथ से खून बहाने लगा था. हाथ से खून निकालता जा रहा था फिर भी सलमान खान दरवाजे को पीटते रहे थे. इस तरह ऐश्वर्या के प्यार में सलमान ने खून बहाया था.

Third party image reference
उस समय कहा जाता था की, सलमान खान ऐश से शादी करना चाहते थे. और ऐश अपने करियर के बिच में शादी नहीं करना चाहती थी. सलमान के इस हंगामे बाद ऐश के पिता ने सलमान के खिलाफ थाने में केस भी दर्ज किया था.
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments