इस मॉडल की किचन में मिली लाश, मौत की गुत्थी सुलझाने में जुटी पुलिस

टेलीविजन का जाना-माना चेहरा, मॉडल और सेलिब्रिटी शेफ जगी जॉन (Jagee John) अपने घर में किचन में मृत पाई गई हैं। जगी अपने इस केरल के कुरवनकोनम स्थित फ्लैट में मां के साथ रहती थीं। वह टेलीविजन चैनल रोजबाउल पर 'जगीज कुकबुक' नाम से कुकरी शो चलाती थीं और ब्यूटी व पर्सनैलिटी शोज में बतौर जज भी दिखती थीं

Third party image reference
खबरों की मानें तो जगी का शव सबसे पहले उनके एक पड़ोसी ने देखा था। जगी के पार्टनर लगातार उन्हें फोन कर रहे थे लेकिन जब उन्होंने फोन नहीं उठाया तो जगी के पार्टनर ने उनके पड़ोसी को फोन करके घर जाने को कहा। इसके बाद पड़ोसी ने ही इस मामले की जानकारी पुलिस को दी थी। पुलिस इस मामले की जांच कर रही हैं और मौत के कारणों का खुलासा अभी नहीं हुआ है।

Third party image reference
हालांकि किसी भी तरह की साजिश की कोई खबर अभी तक सामने नहीं आई है। उनके शरीर पर भी किसी तरह के चोट के निशान नहीं मिले हैं। समाचार एजेंसी एएनआई के अनुसार, पुलिस का कहना है कि हम मामले की जांच कर रहे हैं। मामले को लेकर मंगलवार को पूछताछ और पोस्टमॉर्टम की जाएगी, जिसके बाद इस केस में अधिक जानकारी मिल पाएगी। वह 45 साल की थीं।

Third party image reference
जगी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती थीं। जगी की आखिरी पोस्ट रविवार सुबह की गई थी। इसमें उन्होंने लिखा था- हो सकता है 2019 में आपने जो आंसू बहाया, वो अगले साल किसी पौधे के लिए पानी का काम करे ।

Third party image reference
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments