अनजाने में इस अभिनेता ने भर दी थी करिश्मा की मांग, जानिए फिर क्या हुआ

 साल 1993 में आई फिल्म अनारी से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाले एक्टर दगुबत्ती वेंकटेश आज अपना 59वां जन्मदिन मना रहे हैं. जिनका जन्म 13 दिसंबर साल 1960 में आंध्र प्रदेश में हुआ था. जिन्होंने बहुत काम बॉलीवुड फिल्मो में काम किया था.

Third party image reference
एक्टर दगुबत्ती वेंकटेश ने पहली बार फिल्म अनारी में बॉलीवुड एक्ट्रेस करिश्मा कपूर संग काम किया था. उस दौर में करिश्मा और वेंकटेश की यह फिल्म काफी सुपरहिट साबित हुई थी. फिल्म में रामा के किरदार में नजर आये वेंकटेश ने अपनी एक्टिंग और मासूमियत से दर्शको का दिल जित लिया था.

Third party image reference
फिल्म में करिश्मा तीन भाइयों की लाडली बहन राज नंदिनी का रोल करती हैं. जब की वेंकटेश फिल्म में करिश्मा के घर में नौकर के तौर पर नजर आते हैं. फिल्म की कहानी के मुताबिक, रामा अनजाने में करिश्मा कपूर की मांग भर देता हैं.
जिसके बाद करिश्मा का दिल रामा पर आ जाता हैं. जब इस बात की खबर करिश्मा के भाइयों को लगती हैं. तब तीनो भाई मिलकर रामा को बहुत मारते हैं. क्यूंकि करिश्मा रामा को अपने पति मान चुकी थी. और उनके भाइयों को उनका यह रिश्ता पसंद नहीं होता हैं.

Third party image reference
जिसके बाद वेंकटेश ने कुछ बॉलीवुड फिल्मो में काम करने के बाद साउथ की और रुख किया था. जहां भी उन्होंने कई सुपरहिट फिल्मो में काम किया था. करियर के दौरान उन्हें 5 बार फिल्म फेयर और 7 बार नंदी अवार्ड से सम्मानित किया गया था.

Third party image reference
साल 1985 में उन्होंने नीरजा नाम की लड़की से शादी की थी. शादी के बाद दोनों तीन बेटियां और एक बेटे के माता-पिता बने थे. जिनका नाम आश्रिता, हयावाहिनी, भावना और अर्जुन हैं. उनकी बड़ी बेटी आश्रिता ने कुछ महीने पहले ही बॉयफ्रेंड विनायक रेड्डी के साथ जयपुर में शादी रचाई थी.
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments