इस अभिनेत्री की वजह से गोविंदा ने तोड़ ली थी सगाई, लेकिन नहीं कर सके शादी


Third party image reference
गोविंदा अपने जमाने के बहुत ही कामयाब अभिनेता रहे हैं. उन्होंने एक से बढ़कर एक हिट फिल्में दी. गोविंदा ने अपने करियर में कॉमेडी, एक्शन सभी तरह के किरदार निभाए. उनकी निजी जिंदगी भी काफी सुर्खियों में छाई रही. गोविंदा का नाम एक समय बॉलीवुड अभिनेत्री नीलम के साथ जुड़ा था. ऐसा भी कहा जाता है कि नीलम के लिए गोविंदा ने अपनी सगाई भी तोड़ ली थी.

Third party image reference
नीलम एक बार जब मुंबई घूमने आई तो उन्हें डायरेक्टर रमेश बहल ने देखा और फिल्म का ऑफर दिया. नीलम ने बॉलीवुड में फिल्म जवानी से डेब्यू किया. नीलम बहुत ज्यादा खूबसूरत थी और उन्हें सलमान, आमिर के साथ फिल्में करने का मौका मिला. गोविंदा के साथ नीलम ने 10 फिल्मों में काम किया. गोविंदा और नीलम का इसी दौरान अफेयर शुरू हो गया.

Third party image reference
जब गोविंदा नीलम से मिले तो उनके प्यार में पड़ गए. उसी समय गोविंदा सुनीता को भी डेट कर रहे थे. नीलम की वजह से सुनीता और गोविंदा के बीच विवाद होने लगे. ऐसा कहा जाता है कि नीलम के लिए गोविंदा ने सुनीता से अपनी सगाई तोड़ दी थी. वह नीलम से शादी करना चाहते थे. लेकिन उनकी मां ने सुनीता को जुबान दे दी थी. इसी वजह से गोविंदा नीलम से शादी नहीं कर पाए.

Third party image reference
गोविंदा ने बताया कि जब मेरा सुनीता से रिश्ता जुड़ गया तो मैं उससे नीलम जैसा बनने के लिए कहता था. मैं सुनीता से कहता था कि तुम्हें नीलम से सीखना चाहिए. इस बात से सुनीता परेशान हो जाती थी. एक दिन सुनीता ने नीलम के लिए कुछ कह दिया, जिससे मैं बहुत अग्रेसिव हो गया और मैंने सुनीता के साथ अपनी सगाई तोड़ दी. मेरे पिता भी चाहते थे कि मैं नीलम से शादी करूं, क्योंकि वह उन्हें बहुत पसंद करते थे. लेकिन मेरी मां ने सुनीता को जुबान दे दी थी.
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments